A
Hindi News महाराष्ट्र भाई ने अपनी ही सगी बहन के घर की चोरी, 26 तोला सोने के गहनों पर किया हाथ साफ; ढाई लाख कैश भी ले गया

भाई ने अपनी ही सगी बहन के घर की चोरी, 26 तोला सोने के गहनों पर किया हाथ साफ; ढाई लाख कैश भी ले गया

अहमदनगर क्राईम ब्रांच पुलिस ने एक ऐसे भाई को गिरफ्तार किया है जिसने अपनी ही बहन के घर में अलमारी का ताला तोड़कर गहनों और नगद पर हाथ साफ कर दिया।

क्राइम ब्रांच ने...- India TV Hindi Image Source : INDIA TV क्राइम ब्रांच ने आरोपी के पास से गहने बरामद किए।

महाराष्ट्र के अहमदनगर में चोरी का एक अलग ही मामला सामने आया है। एक भाई ने अपनी ही बहन के घर सेंधमारी कर ली। उसने वहां रखे 26 तोला के सोने के जेवरात और 35 ढाई लाख रुपये चुरा लिए। मजेदार बात ये है कि शख्स ने चोरी किए गए गहनों को अपने घर में नहीं रखा था। बल्कि, गिरवी रखवा दिया था। अहमदनगर क्राइम ब्रांच ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। उसके पास से 26 तोला सोना बरामद किया गया है।

बहन और जीजा के बाहर जाते ही की चोरी

दरअसल, जैसे ही भाई को सूचना मिली कि उसकी बहन और जीजा सुजय गांधी शादी के लिए शहर के बुरुड़गांव रोड जा रहे हैं, तो आरोपी भाई सूरज लोढा ने घर की तिजोरी तोड़ दी। वह 26 तोला सोने के जेवरात और  ढाई लाख रुपए नकद लेकर फरार हो गया।

मुथूट फाइनेंस में गिरवी रखे थे गहने

घटना की सूचना मिलने पर पुलिस अधीक्षक राकेश ओला ने स्थानीय क्राइम ब्रांच को जांच के आदेश दिए थे। जांच के दौरान, क्राइम ब्रांच के पुलिस निरीक्षक दिनेश अहेर के नेतृत्व में एक टीम को जानकारी मिली थी कि सूरज लोढ़ा ने दो दिन पहले मुथूट फाइनेंस में सोने के आभूषण गिरवी रखे थे। जब क्राइम ब्रांच पुलिस ने लोढा को हिरासत में लिया और पूछताछ की, तो आरोपी सूरज लोढा ने कबूल किया कि उसने अपनी बहन के घर में चोरी की थी।

पुलिस ने आरोपी लोढ़ा के पास से 19 लाख रुपये कीमत के 26 तोला सोने के आभूषण और 2 लाख रुपये नकद बरामद किए हैं।

(रिपोर्ट- उमेर सय्यद)

यह भी पढ़ें-