A
Hindi News महाराष्ट्र महाराष्ट्र: ठाणे में गिरी इमारत, आठ लोगों के फंसे होने की आशंका

महाराष्ट्र: ठाणे में गिरी इमारत, आठ लोगों के फंसे होने की आशंका

ठाणे नगर इकाई के क्षेत्रीय आपदा प्रबंधन प्रकोष्ठ के प्रमुख संतोष कदम ने बताया कि भिवंडी के मनकोली नाका में हरिहर कम्पाउंड में स्थित एक इमारत सुबह करीब 10 बजकर 30 मिनट के आसपास ढह गई। उसका इस्तेमाल गोदाम के रूप में किया जा रहा था।

building collapses in thane महाराष्ट्र: ठाणे में गिरी इमारत, आठ लोगों के फंसे होने की आशंका- India TV Hindi Image Source : PTI महाराष्ट्र: ठाणे में गिरी इमारत, आठ लोगों के फंसे होने की आशंका

ठाणे. महाराष्ट्र में ठाणे जिले के भिवंडी कस्बे में एक कारोबारी परिसर में सोमवार सुबह एक इमारत गिर गई और इसमें करीब आठ लोगों के फंसे होने की आशंका जताई जा रही है। एक नगर निकाय अधिकारी ने यह जानकारी दी। ठाणे नगर इकाई के क्षेत्रीय आपदा प्रबंधन प्रकोष्ठ के प्रमुख संतोष कदम ने बताया कि भिवंडी के मनकोली नाका में हरिहर कम्पाउंड में स्थित एक इमारत सुबह करीब 10 बजकर 30 मिनट के आसपास ढह गई। उसका इस्तेमाल गोदाम के रूप में किया जा रहा था।

पढ़ें- Budget 2021: MSP बढ़ाकर उत्पादन लागत का 1.5 गुना किया गया

उन्होंने बताया, ‘‘गोदाम में काम कर रहे करीब सात से आठ श्रमिकों के मलबे के भीतर फंसे होने की आशंका है।’’

पढ़ें- Budget 2021: कोरोना के खिलाफ टीकाकरण के लिए 35,000 करोड़ रुपये का प्रावधान

उन्होंने बताया कि ठाणे जिले के बचाव बल, आपदा प्रबंधन प्रकोष्ठ के कर्मी तथा भिवंडी और ठाणे के दमकल कर्मी मौके पर पहुंचे हैं। अधिकारियों ने बताया कि राष्ट्रीय आपदा मोचन बल (एनडीआरएफ) से भी सहायता मांगी गई है। बचाव एवं राहत कार्य अभी जारी है।

पढ़ें- Budget 2021: 20 साल पुराने व्यक्तिगत वाहन और 15 साल पुराने commercial वाहन को स्क्रैप करने का प्रस्ताव