A
Hindi News महाराष्ट्र पुणे-सोलापुर हाईवे पर खड़े ट्रक से भिड़ी बस के उड़े परखच्चे, 4 लोगों की गई जान, 20 घायल

पुणे-सोलापुर हाईवे पर खड़े ट्रक से भिड़ी बस के उड़े परखच्चे, 4 लोगों की गई जान, 20 घायल

इस हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई, जबकि 20 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। मरने वालों की संख्या बढ़ सकती है। यह हादसा वखारी इलाके के चौफुला के पास हुआ।

बस-ट्रक में भीषण...- India TV Hindi बस-ट्रक में भीषण भिड़ंत

पुणे-सोलापुर नेशनल हाईवे पर बुधवार तड़के एक बस और ट्रक के बीच भीषण हादसा हो गया। इस हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई, जबकि 20 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। मरने वालों की संख्या बढ़ सकती है। यह हादसा वखारी इलाके के चौफुला के पास हुआ। हादसा इतना भीषण था कि बस का एक साइड पूरी तरह से कुचल गया।

बस पुणे की ओर जा रही थी। चौफुला पार करने के बाद वखारी सीमा में एक ट्रक का टायर फट गया और ट्रक हाईवे पर रुक गया। इस दौरान सोलापुर से पुणे जा रही बस के ड्राइवर को ट्रक का अंदाजा नहीं हुआ और बस जाकर ट्रक से टकरा गई। हाईवे के किनारे खड़े ट्रक को बस ने टक्कर मार दी। बताया जा रहा है कि बस में 35 यात्री सवार थे।

Image Source : IndiaTvबस-ट्रक में भीषण भिड़ंत

घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया

भीषण हादसे का पता चलते ही मौके पर यावत पुलिस पहुंची। घायलों को यावत और केडगांव के निजी अस्पतालों में भर्ती कराया गया है। कुछ घायलों को पुणे के अस्पताल में भी ले जाया गया है। वहीं, हादसे के संबंध में पुलिस आगे की पूछताछ कर रही है। 

Image Source : IndiaTvबस-ट्रक में भीषण भिड़ंत

मुंबई में चलती कार में आग लगने की घटना

वहीं, मुंबई के मुलुंड चेक नाका पर बीती रात एक चलती कार में आग लगने की घटना सामने आई। यह गाड़ी हाईवे पर चल रही थी, जिसमें कुछ यात्री भी सवार थे, तभी गाड़ी के इंजन से धुआं उठने लगा, जिसे देख यात्री गाड़ी से उतर गया। कुछ ही समय में गाड़ी जलकर खाक हो गई। समय रहते सभी यात्रियों के उतरने से बड़ा हादसा टल गया।

ये भी पढ़ें-

पीएम मोदी इस साल गर्मियों में कर सकते हैं अमेरिका का दौरा, राष्ट्रपति बाइडन ने दिया आमंत्रण-सूत्र

अमेरिका के कई राज्यों में बर्फीले तूफान ने मचाया कहर, 1700 से ज्यादा फ्लाइट्स कैंसिल