A
Hindi News महाराष्ट्र महाराष्ट्र में छाते के सहारे सड़क पर दौड़ती रही बस, वीडियो आया सामने

महाराष्ट्र में छाते के सहारे सड़क पर दौड़ती रही बस, वीडियो आया सामने

महाराष्ट्र में बसों क्या हाल है इसका एक वीडियो आप देखकर अंदाजा लगा सकते हैं। वीडियो में एक बस ड्राइवर छाते के सहारे सड़क पर बस दौड़ा रहा।

maharashtra bus- India TV Hindi Image Source : INDIA TV छाते के सहारे सड़क पर दौड़ती रही बस

मुंबई: महाराष्ट्र सरकार लाख दावे कर ले कि राज्य में विकास हो रहा है, पर उनके दावे की पोल एक वीडियो खोल रहा है। महाराष्ट्र से एक वीडियो सामने आया है, वीडियो में एक बस ड्राइवर भीगने के बचने के लिए छाते का सहारा ले रहा है वो भी तब जब वह बस चला रहा है। ऐसे में दुर्घटना हो जाने की आशंका बनी रहती है, लेकिन ऐसा लग रहा कि महाराष्ट्र सरकार इस ओर बिल्कुल भी ध्यान नहीं दे रही है। महाराष्ट्र में बसों के क्या हाल है, इसका अंदाजा इस वीडियो से लगाया जा सकता है। बता दें कि एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक ड्राइवर एक हाथ से बस चला रहा है और उसके दूसरे हाथ में छाता है।

टपक रही बस की छत 

जानकारी के मुताबिक, ये वीडियो गढ़चिरौली का है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि बस यात्रियों से भरी हुई है और एक ड्राइवर बस एक हाथ से चला रहा है और दूसरे हाथ में उसके छाता है। अब आप सोच रहे होंगे कि उसके हाथ में छाता क्यों है? तो बता दें कि वीडियो में दिख रहा है कि तेज बारिश हो रही है और बस की छत टपक रही है, इसलिए ड्राइवर भीगने से बचने के लिए छाता लेकर बस चला रहा है। इस घटना का वहां खड़े किसी व्यक्ति ने वीडियो बना लिया है।  बता दें कि ड्राइवर का ऐसा करना यात्रियों की जान पर भारी पड़ सकती है।

कई बसों की ऐसी ही स्थिति

जानकारी के लिए बता दें कि महाराष्ट्र स्टेट ट्रांसपोर्ट की कई बसों की ऐसी ही स्थिति है। अगर बसों और बस ड्राइवर के यही हाल रहे तो यात्रियों के जान को खतरा है। बता दें कि इससे बस ड्राइवर का बैलेंस पर प्रभाव पड़ सकता है और कोई बड़ी दुर्घटना हो सकती है। 

ये भी पढ़ें:

महाराष्ट्र में छाया औरंगजेब के नाम का भूत, सामने आ चुके कई मामले