A
Hindi News महाराष्ट्र महाराष्ट्र में दो गुटों में भारी बवाल, खूब चले पत्थर-जमकर हुई मारपीट; धू-धू कर जले वाहन

महाराष्ट्र में दो गुटों में भारी बवाल, खूब चले पत्थर-जमकर हुई मारपीट; धू-धू कर जले वाहन

दो गुटों में जमकर मारपीट और पत्थरबाजी हुई। इसके साथ ही कुछ निजी और पुलिस वाहनों में आग लगा दी गई। इसकी जानकारी छत्रपति संभाजीनगर के सीपी निखिल गुप्ता ने दी है।

दो गुटों में मारपीट- India TV Hindi Image Source : ANI दो गुटों में मारपीट

महाराष्ट्र के छत्रपति संभाजीनगर के किराडपुरा इलाके में दो गुटों में मारपीट का मामला सामने आया है। दो गुटों में जमकर पत्थरबाजी भी हुई। इसके साथ ही कुछ निजी और पुलिस वाहनों में आग लगा दी गई। इसकी जानकारी छत्रपति संभाजीनगर के सीपी निखिल गुप्ता ने दी है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने लोगों को तितर-बितर करने के लिए बल प्रयोग किया और अब स्थिति शांतिपूर्ण है। उन्होंने कहा कि बदमाशों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

महाराष्ट्र: मस्जिद में इमाम से मारपीट

वहीं, महाराष्ट्र के जालना जिले के एक गांव में अज्ञात लोगों द्वारा एक मस्जिद में घुसकर एक इमाम पर हमला करने और कथित तौर पर उसकी दाढ़ी काटने के बाद तनाव पैदा हो गया। पुलिस के एक अधिकारी ने सोमवार को यह जानकारी दी। अधिकारी ने बताया कि पीड़ित जाकिर सैय्यद खाजा भोकरदन तहसील के अनवा गांव में मस्जिद में अकेला था, जब रविवार शाम 7:30 बजे यह घटना हुई। 

'दिल्ली से कोई आएगा और...', बिहार दौरे से पहले नीतीश ने अमित शाह पर साधा निशाना!

उन्होंने बताया कि वह बेहोशी की हालत में पड़ा मिला और उसे औरंगाबाद के सरकारी मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल (जीएमसीएच) में भर्ती कराया गया। उन्होंने बताया कि पुलिस अधीक्षक अक्षय शिंदे ने स्थिति पर नजर रखने के लिए गांव का दौरा किया और शांति बनाए रखने के लिए बड़ी संख्या में पुलिसकर्मियों को तैनात किया गया। निरीक्षक अभिजीत मोरे ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है और आरोपी को पकड़ने की कोशिश की जा रही है। 

राष्ट्रगान का 'सम्मान' न करने के आरोपों पर ममता बनर्जी को नहीं मिली राहत, कोर्ट ने दिए जांच के निर्देश