A
Hindi News महाराष्ट्र मुंबई-अहमदाबाद हाइवे पर भीषण सड़क हादसा, बस में जा घुसी अनियंत्रित कार, 4 लोगों की मौत

मुंबई-अहमदाबाद हाइवे पर भीषण सड़क हादसा, बस में जा घुसी अनियंत्रित कार, 4 लोगों की मौत

मंगलवार की सुबह गुजरात से मुंबई की ओर आ रही एक कार ड्राइवर ने नियंत्रण खो दिया और एक लग्जरी बस को टक्कर मार दी। दिलचस्प बात यह है कि 8 जनवरी को भी इसी इलाके में एक हादसे में तीन यात्रियों की मौत हो गई थी।

car accident- India TV Hindi Image Source : TWITTER हादसे में स्कोडा कार पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई

मुंबई: महाराष्ट्र में मंगलवार रात एक भीषण सड़क हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई। यहां पालघर जिले के दहानू इलाके में मुंबई-अहमदाबाद हाइवे पर एक कार और लक्जरी बस के बीच टक्कर हो गई। कार गुजरात से मुंबई जा रही थी। इसी दौरान कार ड्राइवर ने वाहन से नियंत्रण खो दिया जिसके बाद कार बस से टकरा गई। दिलचस्प बात यह है कि 8 जनवरी को भी इसी इलाके में एक हादसे में तीन यात्रियों की मौत हो गई थी।

यह हादसा महालक्ष्मी मंदिर के पास मंगलवार तड़के करीब 3-3:30 बजे हुआ, जो दहानु तालुक में चरोती से लगभग पांच किलोमीटर दूर है। मंगलवार की सुबह गुजरात से मुंबई की ओर आ रही एक कार ड्राइवर ने नियंत्रण खो दिया और एक लग्जरी बस को टक्कर मार दी। इस हादसे में कार सवार चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जिसमें एक महिला भी शामिल थी। साथ ही बस ड्राइवर और तीन अन्य यात्री घायल हो गए।

हादसे की सूचना मिलने के बाद स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और कार को बस के नीचे से निकाला। मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।