A
Hindi News महाराष्ट्र मुंबई के होटल में मिला अमेरिकी नागरिक का शव, बैठक में भाग लेने आया था

मुंबई के होटल में मिला अमेरिकी नागरिक का शव, बैठक में भाग लेने आया था

पुलिस ने मुंबई के अंधेरी इलाके में स्थित जेडब्ल्यू मेरियट होटल के एक कमरे में 62 वर्षीय अमेरिकी नागरिक का शव बरामद किया है। पुलिस को मंगलवार की सुबह 10 बजे के करीब जानकारी मिली।

अमेरिकी नागरिक का शव बरामद।- India TV Hindi Image Source : PTI अमेरिकी नागरिक का शव बरामद।

मुंबई के JW मैरियट होटल के एक कमरे में 62 वर्षीय अमेरिकी नागरिक का शव बरामद हुआ है। अंधेरी इलाके में स्थित होटल में अमेरिकी नागरिक मृत पाया गया है। पुलिस ने इस मामले में  ADR के तहत मामला दर्ज कर लिया है और आगे की जांच में जुट गई है। सहार पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। आइए जानते हैं क्या है ये पूरा मामला।

शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा

दरअसल, पुलिस ने मुंबई के अंधेरी इलाके में स्थित जेडब्ल्यू मेरियट होटल के एक कमरे में 62 वर्षीय अमेरिकी नागरिक का शव बरामद किया है। पुलिस को मंगलवार की सुबह 10 बजे के करीब जानकारी मिली, जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने हिरासत में लेकर सरकारी हॉस्पिटल में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

कैसे हो गई मौत?

पुलिस ने कहा है कि उन्हें घटनास्थल से कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला और प्रारंभिक जांच से पता चलता है कि विदेशी नागरिक की मृत्यु प्राकृतिक कारणों से हुई है। पुलिस ने बताया मृतक व्यक्ति एक बैठक के लिए 9 मार्च को मुंबई पहुंचा था और 14 मार्च को अपने देश लौटने वाला था।

नेपियन इलाके में भी महिला की हत्या

दूसरी ओर नेपियन सी रोड इलाके में 63 वर्षीय ज्योति शाह नामक महिला की हत्या कर दी गई है। उनके पति की ज्वेलरी की दुकान है। पुलिस ने बताया कि ज्योति शाह की गला दबाकर हत्या की गई है। मालाबार हिल पुलिस ने आईपीसी की धारा 302 के तहत एफआईआर दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। जांच के दौरान पता चला कि वहां काम करने वाला एक नौकर फिलहाल गायब है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज की जांच कर रही है।

ये भी पढ़ें- मुंबई में निर्माणाधीन इमारत का हिस्सा गिरने से तीन मजदूरों की मौत, एक की हालत गंभीर

CAA लागू होने के बाद नवी मुंबई में 8 बांग्लादेशी गिरफ्तार, चार साल से बिना किसी वैध दस्तावेज के रह रहे थे आरोपी