A
Hindi News महाराष्ट्र सरकारी बस में यात्रियों के लिए 'सनरूफ' की भी सुविधा! हाईवे पर दौड़ती खटारा बस का VIDEO वायरल

सरकारी बस में यात्रियों के लिए 'सनरूफ' की भी सुविधा! हाईवे पर दौड़ती खटारा बस का VIDEO वायरल

गढ़चिरौली जिले में एसटी निगम की बसें भंगार हो गई हैं, जिसमें आम नागरिक जान हथेली में रखकर सफर कर रहे हैं। ऐसी ही राष्ट्रीय राज्य महामार्ग पर एसटी निगम की लाल परी बस के अनोखे सफर का वीडियो सामने आया है।

bus flying roof video- India TV Hindi Image Source : VIDEO GRAB गढ़चिरौली जिले से सामने आया बस का ये वीडियो

राज्य कोई भी हो लेकिन सब जगह जो एक चीज नहीं बदलती, तो वो है सरकारी बसों का हाल। आए दिन सरकारी बसों की खस्ताहाल की खबरें आती रहती हैं। लेकिन इस बार महाराष्ट्र के गढ़चिरौली जिले से एक सरकारी बस का वीडियो सामने आया है। ये वीडियो महाराष्ट्र की सरकारी बसों की हास्यासपद और चिंताजनक तस्वीरें, दोनों एक साथ दिखा रहा है। बता दें कि गढ़चिरौली जिले के राष्ट्रीय राज्य महामार्ग पर एसटी निगम की बस का अनोखा वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में एसटी निगम की बस का ऊपरी हिस्सा उड़ते हुए नजर आ रहा है। 
 
लाल परी बस की उड़ती छत का वीडियो वायरल
गढ़चिरौली जिले में एसटी निगम की बसें भंगार हो गई हैं, जिसमें आम नागरिक जान हथेली में रखकर सफर कर रहे हैं। ऐसी ही राष्ट्रीय राज्य महामार्ग पर एसटी निगम की लाल परी बस के अनोखे सफर का नजारा सामने आया है। मेन हाईवे पर तेज गति से दौड़ने वाली लाल परी बस की छत का लगभग पूरा हिस्सा हवा में एक तरफ से उड़ता हुआ दिखाई दे रहा है। बस की छत हवा में झूलने के बावजूद भी बस पूरी तेज रफ्तार पर दौड़ रही है। ऐसे अगर इसकी आधी लटक रही छत उड़ जाती तो जनहानि की बहुत अधिक संभावन थी। लेकिन गनीमत रही कि कुछ नहीं हुआ, लेकिन इसका वीडियो वायरल हो गया। गढ़चिरौली में खटारा बसों से जिले के नागरिक जान हथेली पर रखकर कर कैसे सफर कर रहे हैं, इसका ये लाइव सबूत है।

गढ़चिरौली जिला मुख्यालय से चामोर्शी अहेरी की ओर जा रही थी बस
जिले के रास्तों पर दौड़ रही एसटी निगम की बसों में यात्रियों को जान जोखिम में डालकर यात्रा करनी पड़ रही है। बताया जा रहा है कि यह बस गढ़चिरौली जिला मुख्यालय से चामोर्शी अहेरी के तरफ जा रही थी। उसी समय की यह घटना है। वीडियो में दिख रहा है कि हाईवे पर तेज गति से बस दौड़ रही है और उसकी ऊपरी छत का हिस्सी आधा उड़ रहा है, फिर भी बस ड्राइवर इसे तेज गति से चला रहा है। ऐसे में अगर बस का ऊपरी हिस्सा टूट कर रास्ते पर या किसी दूसरे वाहन पर गिर जाता तो निश्चित ही कोई बड़ा हादसा होना पक्का था। इस बस के आगे वाली गाड़ी में बैठे एक युवक ने उड़ती हुई छत वाली चलती बस का वीडियो अपने मोबाइल में कैद कर लिया। यह वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

(रिपोर्ट- नरेश सहारे)

ये भी पढ़ें-

'केस रफा-दफा करने के लिए दारोगा ने मांगे थे पैसे', महिला की खुदकुशी के बाद परिजनों का गंभीर आरोप

 

दिल्ली की दो सैंकड़ों साल पुरानी मस्जिदों को हटाने का रेलवे ने दिया था नोटिस, हाईकोर्ट ने लगाया स्टे