A
Hindi News महाराष्ट्र VIDEO: ट्रैफिक जाम में घंटों फंसे रहे घोड़ी पर बैठे दूल्हे राजा, फिर रॉन्ग साइड से निकली बारात

VIDEO: ट्रैफिक जाम में घंटों फंसे रहे घोड़ी पर बैठे दूल्हे राजा, फिर रॉन्ग साइड से निकली बारात

मुंबई और आसपास के इलाकों में लगने वाला ट्राफिक जाम देशभर में बदनाम है। मुंबई से सटे ठाणे के मुंब्रा कौसा से एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक शेरवानी पहने एक दूल्हा घोड़ी पर बैठा दिख रहा है और बेचारा जाम में फंस गया।

groom in traffic- India TV Hindi Image Source : VIRAL VIDEO ट्रैफिक जाम में फंसा घोड़ी पर बैठा दूल्हा

ठाणे: मुंबई से सटे ठाणे के मुंब्रा कौसा के ट्राफिक जाम से यहां के लोगों को रोजाना दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। लेकिन एक बार फिर ये ट्रैफिक जाम चर्चा में है। दरअसल, मुंब्रा कौसा के ट्राफिक जाम का शिकार इस बार शादी करने जा रहा एक दुल्हा बन गया। इस पूरी घटना का एक वीडियो भी सामने आया है जो सोशल मीडिया पर वायरल है। इसमें दिख रहा है कि कैसे सजा-धजा दुल्हा घोड़ी पर चढ़ा है और मुंब्रा कौसा के भीषण ट्राफिक में फंसा हुआ है। घंटों खड़े रहने के बाद दूल्हे की बारात सड़क की उल्टी तरफ से गुजारनी पड़ती है।

जाम में फंसे दूल्हे को मुहुरत में हुई देरी 

वीडियो में आप खुद देख सकते हैं कि किस तरह से घोड़ी पर सवार दूल्हा बुरी तरह से ट्रैफिक जाम में फंसी तमाम गाड़ियों के बीच खड़ा है। शादी के लिए जा रहा घोड़ी पर सवार दुल्हा भी ट्रैफिक खुलने का इंतजार करता रहा। भारी ट्रैफिक में घोड़े पर सवार इस दूल्हे राजा की सड़क के बगल की एक इमारत से किसी ने वीडियो बना ली। जिस शख्स ने रिकॉर्ड किया वह दूल्हे की इस परेशानी का जिक्र भी कर रहा है।

ठाणे के मुंब्रा कौसा पेट्रोल पंप के सामने हमेशा लगी ट्रैफिक जाम से कई बार दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। सामने आए वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि कैसे दूल्हा घोड़े पर सवार है। दुल्हे राजा सज-धज कर घोड़ी पर सवार हुए और दुल्हनिया लेने के लिए निकले ही थे कि बीच में लगे ट्रैफिक जाम ने इनको इनकी दुल्हनिया के पास जाने के मुहुरत में देरी करवा दी। 

रॉन्ग साइड से निकली घोड़ी और दूल्हा

काफी देर के बाद जाम में खड़े रहने के बाद पूरी बारात को जैसे तैसे निकाला गया। लेकिन ट्रैफिक जाम में घोड़ी पर होने के कारण दूल्हे राजा पीछे रह गए और ट्रैफिक जाम का शिकार भी बन गए। अब इस ट्रैफिक जाम में सबसे बड़ा सवाल था कि कैसे घोड़ी पर सवार दूल्हे को आगे बढ़ाया जाए। काफी देर बाद कुछ लोगों ने मजबूरी में घोड़ी को रॉन्ग साइड से निकाला, जिसके बाद दूल्हा अपनी दुल्हनिया को लेने के लिए रवाना हुआ।

(रिपोर्ट- रिजवान शेख)

ये भी पढ़ें-

"यूपी के बाबा घंटी बजवा रहे और वहां के युवा बिहार आकर नौकरी कर रहे," तेजस्वी यादव ने भाजपा पर साधा निशाना

ना ये हिल स्टेशन, ना ही कोई बर्फबारी... गुजरात के राजकोट का है ये अद्भुत नजारा