A
Hindi News महाराष्ट्र अजित पवार की अमित शाह से मुलाकत पर बोले उद्योग मंत्री उदय सामंत, कहा- मुझे नहीं पता अजित दादा किस बात से नाराज

अजित पवार की अमित शाह से मुलाकत पर बोले उद्योग मंत्री उदय सामंत, कहा- मुझे नहीं पता अजित दादा किस बात से नाराज

महाराष्ट्र के उद्योग मंत्री उदय सामंत ने अजित पवार और अमित शाह की मुलाकात को लेकर कहा है कि वह नहीं जानते कि अजित दादा किस बात से नाराज हैं। लेकिन उन्होंने कहा कि जो भी होगा उसे सीएम देख लेंगे।

अजित पवार की अमित शाह से मुलाकत पर बोले उदय सामंत।- India TV Hindi Image Source : PTI अजित पवार की अमित शाह से मुलाकत पर बोले उदय सामंत।

मुंबई: महाराष्ट्र में शिंदे की सरकार में उनके ही दो नेताओं के बीच संघर्ष अब तेज हो चला है। हम बात कर रहे हैं रामदास कदम और गजानन कीर्तिकर के बीच हो रहे आरोप-प्रत्यारोप की। दोनों नेताओं में आपस में ही बहसबाजी का दौरा जारी है। वहीं इस मामले पर राज्य के उद्योग मंत्री उदय सामंत दोनों पक्षों का बचाव करते नजर आए। उनसे जब दोनों नेताओं के बीच चल रहे घमासान के बारे में पूछा गया तो वह इससे बचते नजर आए। उन्होंने कहा कि दोनो हमारी पार्टी के वरिष्ठ नेता हैं। दोनो किस बात को लेकर एक-दूसरे पर बयानबाज़ी कर रहे हैं उस पर मैं कुछ नहीं कह सकता। 

दोनों के बीच बयानबाजी ठीक नहीं

उद्योग मंत्री उदय सामंत ने आगे कहा कि मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे दोनों नेताओं से मुलाकात करके उन्हें समझाएंगें। उन्होंने कहा कि दोनों नेताओं की बयानबाज़ी यह सही नहीं है। दोनों के बीच की बयानबाज़ी के बीच कोई अन्य मतलब नहीं निकालना चाहिए। उन्होंने कहा कि दोनों नेताओं के बीच जो भी विवाद है उसे मुख्यमंत्री देख लेंगे। बता दें कि दोनों नेताओं में हो रही बयानबाजी की वजह मुंबई की उत्तर पश्चिम लोकसभा सीट है। एक तरफ कीर्तिकर इस सीट से सांसद हैं तो वहीं कदम इस सीट पर अपने बेटे को चुनाव लड़ाने की बात कह रहे हैं। इसी को लेकर दोनों नेताओं के बीच जमकर बहसबाजी हो रही है।

जो भी होगा सीएम देख लेंगे

वहीं दूसरी तरफ अजित पवार और गृहमंत्री अमित शाह के बीच हुई मुलाकात को लेकर भी कई तरह की चर्चाएं हो रही हैं। वहीं इस मामले को लेकर जब उद्योग मंत्री उदय सामंत से सवाल किया गया तो इस बात से भी वह पल्ला झाड़ते दिखे। उदय सामंत ने इस पर कहा कि अजित पवार गृहमंत्री अमित शाह से क्यों मिले यह तो वही बता सकते हैं। मुझे इसकी जानकारी नहीं है। अजित दादा किस बात से नाराज़ हैं, वो नाराज हैं भी या नहीं, ये तो वही बता सकते हैं। आगे उन्होंने कहा कि मैं इतना जरूर कह सकता हूं कि जो कुछ भी होगा उसे सीएम देख लेंगे।

यह भी पढ़ें- 

महाराष्ट्र: लोकमान्य तिलक टर्मिनस स्टेशन पर अचानक मची अफरा-तफरी, जानें क्यों प्लेटफॉर्म पर आए बिना ही गाड़ी में चढ़ने लगे लोग

यूट्यूब से सीखा चेन स्नैचिंग का तरीका और उड़ाया मंगलसूत्र, पुलिस ने किया ऐसा खुलासा कि जान कर उड़ जाएंगे होश