Friday, May 10, 2024
Advertisement

महाराष्ट्र: लोकमान्य तिलक टर्मिनस स्टेशन पर अचानक मची अफरा-तफरी, जानें क्यों प्लेटफॉर्म पर आए बिना ही गाड़ी में चढ़ने लगे लोग

लोकमान्य तिलक टर्मिनस स्टेशन पर अचानक सीट लेने को लेकर अफरा-तफरी-सी मच गई। छठ पूजा के कारण लोग ट्रेन के प्लेटफार्म पर आए बिना ही लोग गाड़ी में चढ़ने लगे।

Reported By : Suraj Ojha Edited By : Shailendra Tiwari Updated on: November 13, 2023 18:27 IST
Maharashtra- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV प्लेटफार्म पर आए बिना ही गाड़ी में चढ़ने लगे लोग

मुंबई: लोकमान्य तिलक टर्मिनस पर आज दोपहर अफरा तफरी का माहौल उस समय देखने मिला है। जानकारी के मुताबिक, मुम्बई से रक्सौल जाने वाली ट्रेन प्लेटफॉर्म पर लगी भी नहीं कि लोग कौतुहल करने लगे। जल्दी सीट पर बैठने के फिराक में लोग यार्ड में खड़ी ट्रेन पर चढ़ कर बैठने लगे। बता दें कि इन दिनों छठ पूजा को लेकर उत्तर प्रदेश व बिहार जाने वालों की प्लेटफॉर्म पर भीड़ जुट रही है।

यार्ड में खड़ी गाड़ी में बैठने लगे

दरअसल, लोकमान्य तिलक टर्मिनस पर आज दोपहर मुम्बई से रक्सौल जाने वाली ट्रेन प्लेटफॉर्म पर आई ही नहीं कि लोग यार्ड में खड़ी गाड़ी में चढ़ गए। आलम ऐसा था कि ट्रेन एकदम से खचाखच भरी हुई दिखाई दे रही थी। बता दें कि छठ पूजा के कारण लोग बिहार और उत्तर भारत की तरफ भारी तादाद में जा रहे हैं, ऐसे में ट्रेनों में आम दिन से ज्यादा भीड़ होने के कारण लोग जल्द से जल्द पहुंचने के चक्कर में ऐसे जान जोखिम में डालने को मजबूर हैं।

हादसा होने की आशंका

तस्वीरों में आप देख सकते है कि किस तरह से लोग याड़ में ही खड़ी ट्रेन में खुद से महिलाओं और बच्चों के साथ ट्रेन में कई घंटा पहले ही जाकर के बैठ गए। बता दें कि ट्रेन यार्ड में खड़ी होने के कारण गाड़ी के अंदर न ही पंखा चालू रहता है और न ही लाइट। ऐसे में अंदर बैठे लोग अपनी सीट को संभालने के कारण भीषण गर्मी से जूझ रहे थे। ऐसे में यात्रियों के साथ किसी भी तरह का हादसा हो सकता है। बता दें कि प्रशासन के लाख कोशिश और चेतावनी के बाद भी लोग ऐसा जोखिम ले रहे हैं।

ये भी पढ़ें:

यूट्यूब से सीखा चेन स्नैचिंग का तरीका और उड़ाया मंगलसूत्र, पुलिस ने किया ऐसा खुलासा कि जान कर उड़ जाएंगे होश

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement