A
Hindi News महाराष्ट्र नाबालिग छात्र ने ट्यूशन टीचर को घोंपे चाकू, फिर खुद ही पहुंच गया थाने; देखें जानलेवा हमले का CCTV वीडियो

नाबालिग छात्र ने ट्यूशन टीचर को घोंपे चाकू, फिर खुद ही पहुंच गया थाने; देखें जानलेवा हमले का CCTV वीडियो

महाराष्ट्र के काशीमीरा में एक ट्यूशन टीचर पर एक नाबालिग छात्र ने किसी बात को लेकर चाकू से हमला कर दिया। इस जानलेवा हमले में शिक्षक बुरी तरह से घायल हो गया और आईसीयू में भर्ती है। इस घटना का सीसीटीवी वीडियो भी सामने आया है।

cctv video- India TV Hindi Image Source : VIDEO GRAB शिक्षक को चाकू मारते छात्र का सीसीटीवी फुटेज

महाराष्ट्र के काशीमीरा से दिल दहलाने वाली खबर सामने आ रही है। जानकारी मिली है कि काशीमीरा पुलिस स्टेशन की हद में पड़ने वाले पेणकर पाडा परिसर स्थित गुजराती चॉल में एक शिक्षक प्राइवेट क्लासेस चलाता है। लेकिन 10 अगस्त की दोपहर उसे एक छात्र ने चाकू मारकर बुरी तरह घायल कर दिया। लेकिन अब इस घटना का सीसीटीवी वीडियो वायरल हो रहा है। घायल शिक्षक का मीरा रोड स्थित भक्तिवेदांत अस्पताल में आईसीयू में इलाज चल रहा है। इस सीसीटीवी वीडियो में साफ दिख रहा है कि कैसे एक छात्र शिक्षक के पास आकर खड़ा हो जाता है और फिर अचानक से हमला कर देता है। 

टीचर पर चाकू से हमले का वीडियो आया सामने 
पुलिस ने बताया कि घायल शिक्षक का नाम राजू ठाकुर है जो काशीमीरा के पेणकर पाडा परिसर में 12वीं तक के छात्रों को कोचिंग पढ़ाता है। पीड़ित ठाकुर एकडेमी नाम से प्राइवेट क्लासेस लेता है। बीते गुरुवार की दोपहर करीब 2:30 बजे जब राजू ठाकुर अन्य लड़कों के साथ सड़क किनारे खड़े होकर बात कर रहा था तभी एक छात्र आता है और आराम से उसके पास खाड़ा हो जाता है। लेकिन फिर अचानक से आरोपी अपनी पीछे से एक धारदार चाकू निकालता है और राजू की पीठ पर चाकू घोंप देता है। जैसे ही राजू पहले वार के बाद थोड़ा संभलने की कोशिश करता है तो आरोपी छात्र दोबारा उसके ऊपर हमला करने की कोशिश करता है, लेकिन इस बार राजू बच जाता है। भागने की कोशिश करते वक्त आरोपी छात्र राजू पर फिर से दूसरा वार करता है और उसकी पीठ पर दूसरी तरफ भी चाकू घोंप देता है। 

टीचर को मारकर खुद ही थाने पहुंचा छात्र
वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक संदीप कदम ने बताया कि टीचर पर हमला करने वाला लड़का नाबालिग है और शिक्षक पर हमला करने के बाद खुद ही पुलिस स्टेशन पहुंच गया। इस संबंध में काशीमीरा पुलिस स्टेशन में नाबालिग के खिलाफ धारा 326 के तहत मामला दर्ज कर लिया है और उसे हिरासत में लिया गया है। शिक्षकों पर हमले के पीछे छात्र की क्या मंशा थी, पुलिस इसकी जांच कर रही है।

(रिपोर्ट- हनीफ पटेल)

ये भी पढ़ें-

'गदर-2' की ऐसी दीवानगी! कोचिंग से लापता हुईं थीं 3 नाबालिग छात्राएं, 150 किमी दूर सिनेमा हॉल में फिल्म देखते मिलीं

शरद पवार और देवेंद्र फडणवीस आज एक ही मंच पर आएंगे नजर, कल अजित ने भी सीक्रेट मीटिंग