Friday, May 17, 2024
Advertisement

'गदर-2' की ऐसी दीवानगी! कोचिंग से लापता हुईं थीं 3 नाबालिग छात्राएं, 150 किमी दूर सिनेमा हॉल में फिल्म देखते मिलीं

दर्शकों में गदर फिल्म की ऐसी दीवानगी है कि डेढ़ सौ किलो मीटर का सफर तय कर मूवी देखने के लिए स्कूल से 3 छात्राएं रीवा से शहडोल पहुंच गईं। इस दौरान परिजन और पुलिस बच्चों को रीवा में तलाशते रहे। इसके बाद जब छात्राएं सिनेमा हॉल में मिले तो शहडोल पुलिस ने तीनों किशोरियों को परिजनों के किया हवाले किया।

Edited By: Swayam Prakash @swayamniranjan_
Published on: August 13, 2023 9:08 IST
Gadar-2 movie- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV रीवा की लापता नाबालिग लड़कियां गदर-2 देखते मिलीं

शहडोल: हाल ही में रिलीज हुई सनी देओल और अमीषा पटेल की फिल्म गदर-2 का जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है। लेकिन मध्य प्रदेश के शहडोल में इस फिल्म का क्रेज कुछ परिजनों को भारी पड़ गया। दरअसल, रीवा के सिविल लाइन थाना क्षेत्र में रहने वाली तीन नाबालिक छात्राएं फिल्म गदर-2 देखने के लिए डेढ़ सौ किलोमीटर का सफर तय कर शहडोल पहुंच गईं। मुसीबत तब हो गई जब इस बात से अनजान परिवार उनकी गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखाने थाने  पहुच गए। इसके बाद पुलिस ने छात्राओं की लोकेशन ट्रेस करके शहडोल के एक थियेटर में तीनों लड़कियों को पाया। इसके बाद पुलिस ने लड़कियों को परिजन व रीवा पुलिस के हवाले कर दिया। नाबालिग 3 बच्चियां शहडोल के थियेटर में गदर-2 फिल्म देखने आई थीं।

कोचिंग जाने के लिए घर से निकली थीं लड़कियां

मध्य प्रदेश के रीवा के सिविल लाइन थाना क्षेत्र की बृजमोहन धाम कॉलोनी से ये मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि आठवीं में पढ़ने वाली तीन छात्राएं सुबह 7 बजे घर से डेढ़ किलोमीटर दूर स्थित कोचिंग जाने के लिए निकली थीं। जब छात्राएं अपने तय समय पर घर नहीं पहुंची तो कुछ देर बाद परिजन उनके लापता होने की सूचना लेकर पुलिस थाने पहुंचे। जब छात्राओं के बारे में जानकारी जुटाई गई तो पता लगा कि ऑटो में बैठकर इन तीनों छात्राओं को रीवा के न्यू बस स्टैंड के पास लगे सीसीटीवी कैमरा में शहडोल की बस में बैठते हुए देखा गया। 

स्क्वायर मॉल की टॉकीज में गदर-2 देखते मिलीं छात्राएं
जैसे ही पुलिस को जानकारी लगी, तुरंत एक टीम बच्चियों के पीछे भेजी गई। जब पुलिस लोकेशन ट्रेस करते हुए पहुंची तो बच्चियां शहडोल के स्क्वायर मॉल टॉकीज की मिलीं। मौके पर पहुंची पुलिस उन्हें अपने साथ वापस लेकर रीवा पहुंची और परिजनों के हवाले कर दिया। बता दें कि सनी देओल और अमीषा पटेल की फिल्म गदर-2 अभी हाल में ही रिलीज हुई है और फैंस के बीच इसे लेकर जबरदस्त एक्साइटमेंट देखा जा रहा है। फिल्म की रिलीज से पहले ही इसके एडवांस टिकट बुक हो गए और पहले दिन इसे बंपर ओपनिंग मिली है। 

पुलिस ने परिजनों को सौंपी बच्चियां
वहीं इस पूरे मामले में महिला थाना प्रभारी आराधना तिवारी का कहना है कि रीवा से मिसिंग हुई तीन लड़कियां शहडोल में मिली हैं, जिन्हें दस्तयाब कर परिजनों व रीवा पुलिस के हवाले कर दिया गया है। लड़कियों ने बताया कि वो कपड़े खरीद कर मूवी देख रही थीं। 

(रिपोर्ट- विशाल खण्डेलवाल)

ये भी पढ़ें-

बेंगलुरु में आज 62 से ज्यादा इलाकों में कटी रहेगी बिजली, यहां देखें प्रभावित क्षेत्रों की लिस्ट

हरियाणा के नूंह में दंगों के बाद फिर शुरू होगी धार्मिक यात्रा, हिंदू संगठन मे बुलाई महापंचायत, पुलिस ने नहीं दी इजाजत
 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement