Saturday, June 22, 2024
Advertisement

'स्वाति मालीवाल बीजेपी के षड्यंत्र का हिस्सा', AAP का आरोप, आतिशी ने बताया उस दिन क्या हुआ था

सांसद स्वाति मालीवाल के साथ बदसलूकी के मामले में आम आदमी पार्टी ने प्रेस कांफ्रेंस कर अपना पक्ष रखा। आतिशी ने दावा किया कि स्वाति मालीवाल को बीजेपी ने षडयंत्र के तहत सीएम हाउस भेजा था।

Reported By : Abhay Parashar Edited By : Mangal Yadav Updated on: May 17, 2024 18:50 IST
आप नेता आतिशी- India TV Hindi
Image Source : X@AAMAADMIPARTY आप नेता आतिशी

नई दिल्लीः सांसद स्वाति मालीवाल के साथ बदसलूकी के मामले में आम आदमी पार्टी ने प्रेस कांफ्रेंस कर अपना पक्ष रखा है। आतिशी ने कहा कि जबसे अरविंद केजरीवाल को जमानत मिली है तब से बीजेपी बौखलाई हुई है और षड्यंत्र के तहत बीजेपी ने स्वाति को केजरीवाल के घर 13 मई को सुबह-सुबह भेजा। स्वाति मालीवाल ने केजरीवाल के पीए पर झूठे आरोप लगाए हैं। स्वाति बीजेपी की इस साजिश का चेहरा और मोहरा थीं। वह सीएम केजरीवाल पर झूठा आरोप लगाना चाहती थीं।

आतिशी का दावा सीएम पर झूठे आरोप लगाना चाहती थी स्वाति

आप नेता आतिशी ने दावा कि स्वाति मालीवाल सीएम केजरीवाल पर झूठे आरोप लगाना चाहती थीं। वह बिना अपॉइंटमेंट के मुख्यमंत्री से मिलने पहुंची थीं। उनका इरादा था मुख्यमंत्री पर झूठे आरोप लगाना लेकिन सीएम उस समय वहां मौजूद नहीं थे। इसलिए वो बच गए। इसलिए स्वाति मालीवाल ने सीएम के पीए पर झूठे आरोप लगाए। 

स्वाति मालीवाल पर लगाया ये आरोप

आतिशी ने कहा कि स्वाति मालीवाल ने सीएम केजरीवाल के पीए को धमकाया। उन्होंने कहा कि उनके पास पावर है कि वह उसकी नौकरी खा सकती हैं। स्वाति ने विभव कुमार के साथ बदतमीजी की। आतिशी ने कहा कि सारे आरोप झूठे और निराधार है। विभव कुमार ने स्वाति के खिलाफ आज पुलिस के पास शिकायत दर्ज कराई है। विभव ने पुलिस के आगे 13 मई का पूरा सिक्वेस रखा है। उन्होंने बताया कि सीएम केजरीवाल से मिलने का स्वाति का कोई अपॉइंटमेंट नहीं था। जब उन्हें रोका गया तो उन्होंने धमकाया और पुलिस वालों से कहा कि मैं सांसद हूं। नौकरी ले लूंगी।

संजय सिंह को लेकर दिया ये बयान

एक सवाल के जवाब में आतिशी ने कहा कि सांसद संजय सिंह ने जो कहा था उस समय उनके पास सिर्फ स्वाति मालीवाल का ही पक्ष था उन्हें दोनों पक्षों की पूरी जानकारी नहीं थी। अब पूरी सच्चाई सामने आई है।

आतिशी ने स्वाति को दिया जवाब

आतिशी ने कहा कि शिकायत में स्वाति कहती हैं उनके साथ मारपीट हुई है। मुक्के-घुसे मारे गए, सर पर चोट लगी, दर्द में करहा रही थी, पुलिस को कह रही थी मारा गया पीटा गया। लेकिम आज जो वीडियो सामने आया वो इसके विपरीत है। वो आराम से ड्राइंग रूम में बैठी हैं। पुलिस वालों को ऊंची आवाज में धमका रही हैं। विभव पर चिल्ला रही हैं। कपड़े नहीं फटे न चोट दिख रही। वो बस पुलिस और विभव कुमार को डरा रही हैं। धमका रही है किसी बात का जिक्र नही करती की उन्हें किसी ने मारा पीटा है। 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement