Thursday, May 16, 2024
Advertisement

बदमाशों पर नकेल कसने में लगी मोहन यादव की सरकार, 32 मामलों के आरोपी के घर बैंड-बाजे के साथ पहुंची पुलिस; देखें वीडियो

छतरपुर में एक आरोपी के घर ढ़ोल नगाड़े लेकर प्रशासन और पुलिस पहुंची और आरोपी को दो दिन में सरेंडर न करने पर कार्रवाई की चेतावनी दी है।

Shailendra Tiwari Edited By: Shailendra Tiwari @@Shailendra_jour
Updated on: May 15, 2024 22:42 IST
Police- India TV Hindi
Image Source : SCREENGRAB आरोपी के घर बैंड-बाजे के साथ पहुंची पुलिस

छतरपुर: सिटी कोतवाली और शहर के अन्य थानों में लगभग 32 मामलों में फरार चल रहे आदतन इनामी अपराधी जाफिर खान उर्फ जफ्फू के बड़ी कुंजरेहटी स्थित घर पर बुधवार को पुलिस और प्रशासन की टीम ढोल नगाड़ों के साथ पहुंच गई। प्रशासनिक अधिकारियों ने मकान की नापी कराई और परिवार के लोगों को चेतावनी दी है कि अगर दो दिन के भीतर जफ्फू पेश नहीं होता है तो वैधानिक कार्रवाई की जाएगी।

आरोपी पर 30 से ज्यादा अपराध दर्ज

गौरतलब है कि जफ्फू पर सिटी कोतवाली सहित जिले के विभिन्न थानों में 30 से ज्यादा अपराध दर्ज हैं जिनमें से दो हत्या के मामले भी हैं। इन सभी अपराधों में जाफिर खान फरारी काट रहा है। अपराधी पर दबाव बनाने के उद्देश्य से प्रशासन ने मकान नपवाने की कार्रवाई की है। ढोल-नगाड़ों के साथ पुलिस, राजस्व और नगर पालिका की टीम एनाउंसमेंट करते हुए उसके घर तक पहुंची। फिर राजस्व की टीम ने पूरे मकान की नाप की।

20 हजार रुपये है इनाम

पुलिस अधीक्षक अगम जैन ने इस मामले में बताया कि 20 हजार के इनामी फरार अपराधी जफ्फू खान पर दबिश देने के दौरान उसके बड़ी कुंजरेहटी स्थित घर की नाप कराई गई। अपराधी पर दबाव बनाने के लिए ढोल-नगाड़ों के साथ पुलिस, राजस्व और नपा की टीम उसके घर तक पहुंची और राजस्व की टीम ने पूरे मकान की नाप की है। वहीं पुलिस ने परिजनों को चेतावनी दी है कि अगर दो दिन के अंदर जफ्फू आत्मसमर्पण नहीं करता है तो मकान गिराने की कार्रवाई भी की जा सकती है।

(इनपुट- प्रेम गुप्ता)

ये भी पढ़ें:

बैंककर्मी ने लुटवा दिया था अपना ही बैंक, पुलिस ने किया साजिश का खुलासा, 41 लाख रुपये बरामद

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement