A
Hindi News महाराष्ट्र Maharashtra Crime News: दो महिलाओं ने 30 हजार के सोने के गहनों पर किया हाथ साफ, CCTV में कैद हुई वारदात

Maharashtra Crime News: दो महिलाओं ने 30 हजार के सोने के गहनों पर किया हाथ साफ, CCTV में कैद हुई वारदात

Maharashtra Crime News: पनवेल शहर में एक ऐसी घटना हुई है जहां दो अज्ञात महिलाएं एक सोने की दुकान पर गई और भीड़ का फायदा उठाकर एक जोड़ी सोने की बालियां चुरा ली। पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। दुकानदार ने थाने में मामला दर्ज करवाया।

Theft In Jwellery Shop- India TV Hindi Theft In Jwellery Shop

Highlights

  • सोनार के यहां 30000 के इयररिंग हुई चोरी
  • सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई चोरी की घटना
  • दुकानदार ने थाने में मामला दर्ज करवाया

Maharashtra Crime News: महाराष्ट्र के न्यू पनवेल में एक सोनार के दुकान से दो अज्ञात महिलाओं ने 30 हजार की 6 ग्राम बालियां चोरी कर ली। पूरे घटना का वीडियो CCTV कैमरे में कैद हो गया। दरअसल, छत्रपति शिवाजी महाराज चौक स्थित प्रकाश चौधरी की सोने की दुकान न्यू गोल्ड पैलेस में दो अज्ञात महिलाएं ज्वैलरी की शॉपिंग के लिए आईं और उन्होंने दुकानदार से सोने की बालियां दिखाने को कहा। दुकान में ग्राहकों की भीड़ ज्यादा थी इसलिए दुकानदार ने सोने की बालियां दिखाकर अपने दूसरे ग्राहकों में लग गया। महिलाओं ने दुकान में लगी भीड़ का फायदा उठाकर 30000 रुपए की 6 ग्राम की एक जोड़ी बाली लेकर गायब हो गई। हांलिकि उनकी यह हरकत CCTV कैमरे में कैद हो गई। 

जब दुकानदार को इस बात की भनक लगी तो उसने CCTV कैमरा चेक किया। जिसमें दोनों महिलाएं बालियां चुराते हुए नजर आ रही थी। घटना का वीडियो देखने के बाद दुकानदार प्रकाश रोगाराम चौधरी ने दोनों महिलाओं के खिलाफ पनवेल सिटी थाने में चोरी का मामला दर्ज करवाया। पुलिस मामला दर्ज कर आगे की जांच में जुट गई है।