A
Hindi News महाराष्ट्र महाराष्ट्र: मुंबई के एक मॉल में दिनदहाड़े चोरी, लाखों के सामान से भरे बैग पर चोरों ने साफ किया हाथ, देखें VIDEO

महाराष्ट्र: मुंबई के एक मॉल में दिनदहाड़े चोरी, लाखों के सामान से भरे बैग पर चोरों ने साफ किया हाथ, देखें VIDEO

मुंबई के एक मॉल में चोरों ने लाखों के सामान से भरे बैग पर हाथ साफ कर दिया। ये घटना सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गई। पुलिस ने इस मामले में जांच शुरू कर दी है और चोरों की तलाश जारी है।

Maharashtra- India TV Hindi Image Source : INDIA TV चोरी का सीसीटीवी फुटेज

मुंबई: महाराष्ट्र में चोरों के हौसले बुलंद है। इसका ताजा उदाहरण मुंबई के एक मॉल से सामने आया है, जहां चोरों ने दिनदहाड़े चोरी की घटना को अंजाम दिया है। मुंबई के बोरीवली इलाके के एक मॉल में लाखों रुपए के सामान से भरे बैग को चोरों के गिरोह ने उड़ा दिया। 13 फरवरी 2023 को हुई इस पूरी घटना को सीसीटीवी कैमरे ने रिकॉर्ड कर लिया। जब ये मामला सामने आया तो पुलिस ने जांच शुरू की है। 

मुंबई में चोरों के कई गिरोह सक्रिय

मुंबई में चोरों के कई गिरोह चल रहे हैं। एक महीने पहले ही मुंबई की मलाड पुलिस ने खाली घरों में चोरी को 10 मिनट में अंजाम देने वाली चोरों के गिरोह को पकड़ा था। इस गिरोह के 3 लोगों को मुंबई पुलिस ने मध्यप्रदेश के रतलाम से गिरफ्तार किया था। इस गैंग ने दिल्ली से मुंबई आकर महज 2 दिन में 7 से ज्यादा घरों में चोरी की थी। 

इस गैंग के लोग पश्चिम बंगाल के रहने वाले हैं, जो बीते 25 सालों में 1000 से ज्यादा चोरी कर चुके हैं। हालांकि ये लोग मुंबई में पहली बार चोरी करने आए थे। पुलिस ने इनके पास से 10 लाख रुपए का कीमती सामान भी जब्त किया था। 

ये भी पढ़ें- 

बागेश्वर धाम : दर्शन के लिए उमड़ी हजारों की भीड़, श्रद्धालु चेन पुलिंग कर रोक रहे ट्रेन

मौसम का ताजा अपडेट: ठंडी हवाओं ने बढ़ाई ठिठुरन, IMD ने कुछ राज्यों में बारिश की दी चेतावनी