A
Hindi News महाराष्ट्र Maharashtra News: ठाकरे गुट के शिवसेना कार्यकर्ता पर कल्याण में हमला, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती

Maharashtra News: ठाकरे गुट के शिवसेना कार्यकर्ता पर कल्याण में हमला, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती

Maharashtra News: ठाणे के कल्याण में उद्दव गुट के शिवसेना कार्यकर्ता पर कुछ हमला वरों ने लोहे की रॉड और चाकू से हमला कर दिया जिससे कार्यकर्ता को घंभीर चोटें आई हैं और इलाज के लिए उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Shivsena- India TV Hindi Image Source : PTI Shivsena

Highlights

  • उद्दव गुट के शिवसेना कार्यकर्ता पर हमला
  • इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती

Maharashtra News: महाराष्ट्र में नेताओं और कार्यकर्ताओं पर हमले लगातार होते ही जा रहे है। बुधवार की सुबह ठाणे जिले के कल्याण में उद्धव ठाकरे गुट के एक शिवसेना कार्यकर्ता पर कुछ अज्ञात लोगों ने हमला कर दिया। पुलिस ने बताया कि शिवसेना की कल्याण शहर इकाई के उपाध्यक्ष हर्षवर्धन पलांडे इस हमले में घायल हुए हैं और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। कोलशेवाड़ी पुलिस थाने के निरीक्षक एस. जी. गवली ने बताया कि यह घटना कल्याण पूर्व में पुणे लिंक रोड पर हुई। उन्होंने बताया कि एक कार में आए चार-पांच लोगों ने पलांडे पर डंडे, लोहे की छड़ और चाकू से हमला कर दिया। पुलिस अधिकारी ने बताया कि इस मामले में अब तक प्राथमिकी दर्ज नहीं की गई है क्योंकि पलांडे का बयान अभी दर्ज नहीं किया जा सका है। गौरतलब है कि मुंबई के पड़ोसी जिले ठाणे को शिवसेना के बागी नेता और अब मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे का मजबूत गढ़ माना जाता है। शिंदे द्वारा पिछले महीने उद्धव ठाकरे के खिलाफ बगावत किए जाने के बाद यहां के कई शिवसेना कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों ने इस्तीफा दे दिया था और बागी गुट में शामिल हो गए हैं।

शिवसेना के 12 सांसद शिंदे गुट में हुए शामिल

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने मंगलवार को कहा कि लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला ने संसद के निचले सदन में राहुल शेवाले को शिवसेना नेता के रूप में मान्यता दे दी है। इसी बीच आदित्य ठाकरे ने बागी गुट पर यह हमला किया। उद्धव ठाकरे को मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने एक बार फिर बड़ा झटका दिया है। शिंदे ने शिवसेना के 19 में से 12 सांसदों से दिल्ली में मुलाकात की। शिंदे गुट को समर्थन देने का मन बना चुके इन बागी सांसदों ने लोकसभा स्पीकर ओम बिरला से मुलाकात की और उन्होंने अलग ग्रुप के तौर पर मान्यता देने की मांग की। इसे लेकर शिवसेना सांसद संजय राउत ने हमला बोला।