A
Hindi News महाराष्ट्र महाराष्ट्र: शिंदे गुट के विधायक संतोष बांगर की सरेआम गुंडागर्दी, प्रिंसिपल के बाल खिंचवाए और की मारपीट, देखें VIDEO

महाराष्ट्र: शिंदे गुट के विधायक संतोष बांगर की सरेआम गुंडागर्दी, प्रिंसिपल के बाल खिंचवाए और की मारपीट, देखें VIDEO

महाराष्ट्र के हिंगोली से शिंदे गुट के विधायक संतोष बांगर की गुंडागर्दी का वीडियो सामने आया है। उन्होंने स्कूल प्रिंसिपल से विवाद के दौरान अपने सहयोगी से प्रिंसिपल के बाल खिंचवाए और मारपीट की है।

Santosh Bangar- India TV Hindi Image Source : SANTOSH LAKSHMANRAO BANGAR FC/FB शिंदे गुट के विधायक संतोष बांगर

मुंबई: महाराष्ट्र के हिंगोली से शिंदे गुट के विधायक संतोष बांगर की गुंडागर्दी एक बार फिर सामने आई है। उन्होंने एक स्कूल प्रिंसिपल से विवाद के दौरान अपने सहयोगी से प्रिंसिपल के बाल खिंचवाए और मारपीट की। घटना मंगलवार शाम की है। वीडियो वायरल होने के बाद अब शिंदे गुट के मंत्री सफाई दे रहे हैं। बता दें कि विधायक संतोष बांगर अक्सर अपनी हरकतों के चलते विवाद में रहते हैं। इससे पहले अक्टूबर 2022 में विधायक ने कृषि विभाग के कार्यालय में अपने समर्थकों के साथ तोड़फोड़ की थी। 

अगस्त में भी सामने आई थी बांगर की गुंडागर्दी

अगस्त 2022 में भी विधायक संतोष बांगर की गुंडागर्दी का मामला सामने आया था। उन्होंने महाराष्ट्र के हिंगोली जिले में भोजन बना रहे एक कर्मचारी को थप्पड़ जड़ दिए थे। उन्होंने आरोप लगाया था कि मजदूरों को खराब गुणवत्ता का भोजन परोसा जा रहा है। इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था। जिसमें दिख रहा था कि बांगर एक रसोई में काम करने वाले कर्मचारी को दो बार थप्पड़ मारते हैं।

बांगर का इस मामले पर कहना था कि उन्हें शिकायत मिली थी कि भोजन की गुणवत्ता घटिया है। इसलिए उन्होंने इसका निरीक्षण करने के लिए साइट का दौरा किया। बता दें कि शिंदे के विद्रोह के शुरुआती दिनों में बांगर उनके खिलाफ थे। उन्होंने शिंदे खेमे के विधायकों से ये अपील भी की थी कि वे वापस आ जाएं। हालांकि बाद में वह शिंदे खेमे में शामिल हो गए। संतोष बंगार ने हिंगोली के कलामनुरी से 2019 में विधानसभा चुनाव जीता था।

ये भी पढ़ें-

यूपी: लखनऊ के अलाया अपार्टमेंट हादसे में सपा प्रवक्ता की मां और पत्नी की मौत, पिता बाल-बाल बचे

JNU के बाद अब जामिया में भी BBC की डॉक्यूमेंट्री पर हंगामा, शाम 6 बजे स्क्रीनिंग का ऐलान