A
Hindi News महाराष्ट्र महाराष्ट्र: डिप्टी CM देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता के गरबा डांस का VIDEO आया सामने, मां दुर्गा की पूजा भी की

महाराष्ट्र: डिप्टी CM देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता के गरबा डांस का VIDEO आया सामने, मां दुर्गा की पूजा भी की

महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता के गरबा डांस का VIDEO सामने आया है। अमृता फडणवीस आज नागपुर के गरबा मंडप गई थीं और उन्होंने यहां मौजूद महिलाओं के साथ गरबा डांस भी किया।

Amrita Fadnavis- India TV Hindi Image Source : AMRITA FADNAVIS/FACEBOOK अमृता फडणवीस ने किया गरबा डांस

नागपुर: महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता फडणवीस आज नागपुर के गरबा मंडप पहुंचीं। यहां पहुंचने से पहले अमृता ने दुर्गा पंडाल में पहुंचकर मां दुर्गा की पूजा की और फिर गरबा कर रहे लोगों के साथ डांस किया। 

अमरावती से सांसद नवनीत राणा का वीडियो भी आ चुका है सामने 

इससे पहले महाराष्ट्र के अमरावती से सांसद नवनीत राणा ने भी गरबा डांस किया था। उन्होंने जनता को गरबा मंडपो की बधाई दी थी। इसके अलावा उन्होंने लोगों के साथ जमकर गरबा डांस भी किया था। उनके गरबा डांस का वीडियो भी सामने आया था। 

एक महीने पहले हुई थी पति रवि राणा पर हमले की कोशिश 

अमरावती से सांसद नवनीत राणा अक्सर अपने बयानों की वजह से भी चर्चा में रहती हैं। उनके पति रवि राणा विधायक हैं। सितंबर में रवि राणा पर हमले की भी कोशिश हुई थी। रवि राणा ने तब ये आरोप लगाया था कि ये हमला ठाकरे गुट से ही किसी ने किया है। उन्होंने बताया था कि वह दही हांडी कार्यक्रम खत्म होने के बाद छत्रपति शिवाजी महाराज की प्रतिमा का निरीक्षण करने पहुंचे थे। इसी दौरान एक शख्स ने उन पर हमला करने की कोशिश की। इस मामले में अंजनगांव सुर्जी पुलिस ने हमलावर शख्स को हिरासत में भी लिया था।

ये भी पढ़ें: 

मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव: टिकट कटने के बाद पहली बार सामने आया कैलाश विजयवर्गीय के बेटे का बयान, नए उम्मीदवार को लेकर कही ये बात

क्राइम के मामले में ये हैं दुनिया के सबसे खतरनाक शहर, सामने आई साल 2023 की लिस्ट