A
Hindi News महाराष्ट्र देवेंद्र फडणवीस और शिंदे के बेटे श्रीकांत को लेकर बनाता था अभद्र 'मीम', ठाकरे गुट का कार्यकर्ता गिरफ्तार

देवेंद्र फडणवीस और शिंदे के बेटे श्रीकांत को लेकर बनाता था अभद्र 'मीम', ठाकरे गुट का कार्यकर्ता गिरफ्तार

महाराष्ट्र के बड़े नेताओं जैसे, देवेंद्र फडणवीस, श्रीकांत शिंदे और नारायण राणे को लेकर सोशल मीडिया पर अभद्र मीम पोस्ट करने वाला गिरफ्तार कर लिया गया है। ये आरोपी ठाकरे गुट की युवासेना का कार्यकर्ता निकला है।

Accused- India TV Hindi Image Source : INDIA TV आरोपी प्रवीण भाऊसाहेब पवार हुआ गिरफ्तार

ठाणे: महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के बेटे श्रीकांत शिंदे और राज्य के उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस को लेकर सोशल मीडिया पर अभद्र टिप्पणियां और मीम बनाने वाले को गिरफ्तार कर लिया गया है। इस शख्स का नाम प्रवीण भाऊसाहेब पवार है जिसे नौपाड़ा पुलिस ने सांगली से गिरफ्तार किया है। हैरानी का बात ये है कि आरोपी प्रवीण भाऊसाहेब पवार उद्धव बालासाहेब ठाकरे गुट की युवासेना का कार्यकर्ता है।

महाराष्ट्र के बड़े नेताओं पर बनाता था अभद्र मीम
सामने आया है कि आरोपी भाऊसाहेब पवार ने अनेक नेताओं के ऊपर अभद्र टिप्पणियां इसके पहले भी सोशल मीडिया पर पोस्ट किए हैं। बता दें कि 'युवसेना महाराष्ट्र राज्य' के नाम से एक सोशल मीडिया पेज द्वारा उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस, मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के बेटे श्रीकांत एकनाथ शिंदे और नारायण राणे जैसे अनेक नेताओं के खिलाफ अभद्र टिप्पणियां और मीम पोस्ट किए हैं। महाराष्ट्र के सांगली जिले से सोशल मीडिया पर प्रवीण भाऊसाहेब पवार द्वारा ये पोस्ट किए गए हैं।

शरद पवार को सोशल मीडिया पर धमकी
वहीं इससे पहले कल एक शख्स ने सोशल मीडिया पर ही महाराष्ट्र के दिग्गज नेता और एनसीपी अध्यक्ष शरद पवार को जान से मारने की धमकी दी थी। NCP नेताओं ने पुलिस को बताया था कि पवार (82) को फेसबुक पर एक संदेश मिला, जिसमें लिखा था, “उनका भी (नरेन्द्र) दाभोलकर जैसा हश्र होगा।” इसके बाद शरद पवार की बेटी और लोकसभा सदस्य सुप्रिया सुले के नेतृत्व में राकांपा कार्यकर्ताओं के एक प्रतिनिधिमंडल ने मुंबई पुलिस प्रमुख विवेक फणसालकर से मुलाकात कर धमकी देने वाले पर कार्रवाई की मांग की थी। 

ये भी पढ़ें-

केजरीवाल को बड़ा झटका, अध्यादेश के खिलाफ समर्थन पर उमर अब्दुल्ला ने दिया ये बयान

शरद पवार ने दो कार्यकारी अध्यक्षों का किया ऐलान, सुप्रिया सुले और प्रफुल्ल पटेल को बड़ी जिम्मेदारी