A
Hindi News महाराष्ट्र दर्दनाक: अमरावती में युवक ने खुद पर पेट्रोल छिड़ककर लगाई आग, Video वायरल

दर्दनाक: अमरावती में युवक ने खुद पर पेट्रोल छिड़ककर लगाई आग, Video वायरल

अमरावती के पंचवटी चौक पर खुद पर पेट्रोल छिड़ककर आग लगाने वाले युवक का नाम प्रवीण देशमुख बताया जा रहा है। युवक ने खुद को आग क्यों लगाई इसका कारण अभी पता नहीं चल पाया है।

सांकेतिक फोटो। - India TV Hindi Image Source : ANI सांकेतिक फोटो।

महाराष्ट्र के अमरावती से दर्दनाक घटना का वीडियो निकलकर सामने आया है। शहर के  पंचवटी चौक पर एक युवक ने खुद पर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा ली। ऐसा करने के बाद युवक बुरी तरीके से जल गया है। इस पूरी घटना का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें आग से जला युवक सड़क पर ही पड़ा दिखाई दे रहा है। डॉक्टरों के मुताबिक युवक 60 प्रतिशत जला हुआ है। आइए जानते हैं पूरा मामला।

लोगों ने बचाई जान

अमरावती के पंचवटी चौक पर खुद पर पेट्रोल छिड़ककर आग लगाने वाले युवक का नाम प्रवीण देशमुख बताया जा रहा है। वही 35  वर्ष का है और शहर के लक्ष्मी नगर इलाके का रहने वाला है। जानकारी के मुताबिक, युवक को खुद को आग लगाते देख नागरिकों ने सतर्कता दिखाई और युवक की जान बच गयी। युवक की की हालत अब भी गंभीर बताई जा रही है। इस घटना का वीडियो भी सामने आया है। 

क्यों लगाई खुद को आग?

पुलिस की प्रारंभिक जांच में युवक ने खुद को आग क्यों लगाई इसका कारण अभी पता नहीं चल पाया है। युवक का शरीर 60 फीसदी तक जला हुआ है। युवक को फिलहाल अमरावती जिला सामान्य अस्पताल में भर्ती कराया गया है और वहां उसका इलाज चल रहा है। पुलिस ने कहा है कि वह आगे की जांच कर रही है। 

ये भी पढ़ें- मीरा रोड जाने पर अड़े AIMIM नेता वारिस पठान, पुलिस ने हिरासत में लिया; बताई ये वजह

ये भी पढ़ें- शरद पवार को लगेगा एक और झटका, जयंत पाटिल को मिला ऑफर, बीजेपी कर सकते हैं ज्वॉइन!