A
Hindi News महाराष्ट्र महाराष्ट्र: भिवंडी के एक डाइंग फैक्ट्री में लगी भीषण आग, बॉयलर फटने की जताई जा रही आशंका

महाराष्ट्र: भिवंडी के एक डाइंग फैक्ट्री में लगी भीषण आग, बॉयलर फटने की जताई जा रही आशंका

महाराष्ट्र के भिवंडी में एक बॉयलर फटने की वजह से भीषण आग लग गई है। महाराष्ट्र डाइंग फैक्ट्री में लगी आग पर दमकल विभाग के कर्माचारियों ने कुछ ही देर में काबू पा लिया।

भीषण आग- India TV Hindi Image Source : ANI बॉयलर फटने से भिवंडी में भीषण आग लगी

महाराष्ट्र के भिवंडी में एक बॉयलर फटने की वजह से बुधवार सुबह भीषण आग लग गई। आग की सूचना मिलते ही पुलिस अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंची। पुलिस ने बताया कि यह घटना बुधवार सुबह तड़के हुआ। मौके पर दमकल विभाग के कर्मचारी मौजूद हैं और आगे बुझाने का प्रयास किया जा रहा है। जल्द ही इस आग पर काबू पा लिया जाएगा।

अधिकारियों ने दी यह जानकारी

ठाणे जिले के भिवंडी के महाराष्ट्र डाइंग फैक्ट्री में भीषण आग लगी जिसकी सूचना मिलते ही दमकल विभाग मौके पर पहुंचे। अधिकारियों ने बताया कि आग भिवंडी में बागे फिरदोस मस्जिद के पीछे बनी एक फैक्ट्री के परिसर में लगी जो कुछ देर बाद ही आस-पास के इमारत में फैल गई। कड़ी मशक्कत के बाद दमकल विभाग के कर्मचारियों ने आग पर काबू पा लिया। खबर लिखे जाने तक इस घटना में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं मिली। अभी खबर अपडेट की जा रही है।

कांदिवली में भी लगी थी आग

अभी इस आग की घटना से दो दिन पहले यानी 23 अक्टूबर को मुंबई के कांदिवली इलाके की एक इमारत में भी भीषण आग लगी थी। इस घटना में दो लोगों की मौत की भी खबर सामने आ रही थी। इतना ही नहीं लगभग 5 लोग घायल भी हुए थे। सूचना के मुताबिक यह आग शॉर्ट सर्किट की वजह से लगी थी जिसपर दमकल विभाग ने कुछ देर में काबू पा लिया था।

(इनपुट: एएनआई)

ये भी पढ़ें-

'एक नया असुर आया है खोकासुर, रावण की जगह उसका दहन करना है', दशहरा रैली में शिंदे पर जमकर बरसे उद्धव

'जिस कांग्रेस को बालासाहब ने लताड़ा, ये उनके जूते उठा रहे हैं...', दशहरा रैली में गरजे सीएम एकनाथ शिंदे