A
Hindi News महाराष्ट्र भिवंडी में खौफनाक वारदात, नाबालिग का 7 लोगों ने किया गैंग रेप, 4 गिरफ्तार

भिवंडी में खौफनाक वारदात, नाबालिग का 7 लोगों ने किया गैंग रेप, 4 गिरफ्तार

भिवंडी के खरबाव इलाके से खौफनाक वारदात की खबर है। यहां एक नाबालिग लड़की को एक खाली पड़े घर में बुलाकर 7 लोगों ने गैंग रेप की घटना को अंजाम दिया। पीड़िता की शिकायत के आधार पर पुलिस ने अबतक 4 आरोपियों को पकड़ लिया है।

सांकेतिक फोटो।- India TV Hindi Image Source : PTI सांकेतिक फोटो।

महाराष्ट्र के भिवंडी से सोमवार को दिल दहला देने वाली घटना निकलकर सामने आ रही है। भिवंडी के खरबाव इलाके में नाबालिग लड़की के साथ 7 लोगों ने गैंग रेप किया है। घटना के बारे में पता लगते ही पुलिस प्रशासन में भगदड़ मच गई और कार्रवाई शुरू की गई। अब तक मिली रिपोर्ट के मुताबिक, इस मामले मे ठाणे ग्रामीण पुलिस के भिवंडी तालुका पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया है और आरोपियों को पकड़ने के लिए लगातार कार्रवाई की जा रही है। 

जानें पूरी घटना
दरअसल, ये घटना भिवंडी के खरबाव इलाके में घटी है। अब तक मिली रिपोर्ट के मुताबिक, 2 अक्टूबर को पीड़ित लड़की की एक दोस्त ने उसे यहां एक खाली पड़े घर में बुलाया था। यहां पर उसे बुलाकर उसका यौन उत्पीड़न किया गया। कुछ देर बाद युवक ने अपने छह और दोस्तों को वहां बुला लिया। सभी ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। आरोपियों ने नाबालिग लड़की को इस बारे में किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी। 

अगले दिन फिर परेशान किया
इस वारदात के बाद पीड़ित नाबालिग लड़की की तबीयत खराब हो गई। हालांकि, इसके बावजूद आरोपियों द्वारा लड़की को अगले दिन वापस से परेशान किया जाने लगा। तंग आकर रविवार की रात पीड़िता ने  भिवंडी तालुका पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई। मामले के सामने आते ही पुलिस ने केस दर्ज किया और कार्रवाई में जुट गई। 

4 गिरफ्तार
पुलिस की ओर से दी गई जानकारी के मुताबिक, पीड़ित लड़की की ओर से दर्ज कराई गई शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस ने इसके बाद तत्काल कार्रवाई करते हुए 4 आरोपियों को गिरफ्तार भी कर लिया है। पुलिस ने बताया है कि इस वारदात से जुड़े अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए लगातार कार्रवाई और तलाशी अभियान चलाया जा रहा है। (रिपोर्ट: रिजवान)

ये भी पढ़ें- पश्चिम बंगाल में अलग राज्य की मांग ने पकड़ा जोर, 8 पार्टियों ने बनाया एक नया गठबंधन

ये भी पढ़ें- मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव: चुनावों के पहले ही I.N.D.I.A. गठबंधन में फूट? कई सीटों पर कांग्रेस और सपा आमने-सामने