A
Hindi News महाराष्ट्र नाबालिग लड़की को प्रेम जाल में फंसाया, फिर अश्लील वीडियो बनाकर 20 दोस्तों के साथ रेप किया; डेढ़ साल तक चला सिलसिला

नाबालिग लड़की को प्रेम जाल में फंसाया, फिर अश्लील वीडियो बनाकर 20 दोस्तों के साथ रेप किया; डेढ़ साल तक चला सिलसिला

महाराष्ट्र के नागपुर में सावनेर के खापा में नाबालिक लड़की के साथ डेढ़ साल तक 20 लोगों ने रेप किया। पहले इस मासूम लड़की को एक शख्स ने प्यार के जाल में फंसाकर संबंध बनाए और अश्लील वीडियो बना लिया। इसके बाद उसके 20 दोस्तों ने लड़की को ब्लैकमेल कर डेढ़ साल तक रेप किया।

minor rape- India TV Hindi Image Source : REPRESENTATIONAL IMAGE नागपुर में नाबालिग के साथ गैंगरेप

नागपुर के सावनेर के खापा से इंसानियत को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। खबर है कि एक शख्स ने मोबाइल फोन पर एक नाबालिग युवती का अश्लील वीडियो बनाने के बाद उसे वायरल कर दिया और फिर दोस्तों के साथ बलात्कार किया। इसकी शिकायत नागपुर के खापा थाने में की गई है और पुलिस ने तुरंत एक्शन लेते हुए 20 आरोपियों के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज किया है। इस घटना में आरोपियों की संख्या और अधिक होने की बात कही जा रही है। सभी आरोपी खाप के रहने वाले बताए जा रहे हैं। 

लड़की को ब्लैकमेल कर किया रेप
जानकारी मिली है कि 15 साल पीड़ित की आरोपी से जान पहचान थी। उसने किशोरी को प्रेम जाल में फसाकर उसके साथ शारीरिक संबंध स्थापित किया। इस दौरान  मोबाइल फोन पर अश्लील वीडियो क्लिप बना ली। प्राप्त जानकारी के अनुसार धीरज नामक आरोपी ने अपने मित्रों को भी क्लीप भेजी थी। इस क्लिप के अन्य आरोपियों ने पीड़िता को ब्लैकमेल कर उसे अपनी हवस का शिकार बनाया। 

डेढ़ साल तक किया यौन शोषण
पुलिस ने ये भी बताया कि किशोरी करीब डेढ़ साल तक यौन शोषण की त्रासदी झेलती रही। 15 साल की लड़की के यौन शोषण का सिलसिला कई महीनों तक जारी था। इसके बाद पीड़िता ने अपने माता-पिता को आपबीती से अवगत कराया। इसके बाद सावनेर के खापा थाने में पीड़िता के परिजनों ने 27 सितंबर को पहुंचकर इसकी शिकायत की। इस मामले में पुलिस ने धारा 376,  554 (अ), 504 और पाॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है। इस मामले में अभी कुछ आरोपी फरार हैं। लेकिन पुलिस ने फिलाहल 9 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

ये भी पढ़ें-

गणपति विसर्जिन के लिए गहरे पानी में गया था युवक, बाहर आई इकलौते बेटे की लाश 

"हिंदुस्तान का मुसलमान हिन्दुओं से ही कन्वर्टेड है", बिहार के सुन्नी वक्फ बोर्ड के चेयरमैन का बयान