A
Hindi News महाराष्ट्र महाराष्ट्र: सुप्रिया सुले का अजित पवार व सुनेत्रा पर बड़ा हमला, बोली- "पत्नी संसद के भीतर जाएगी और पति को कैंटीन में पर्स लेकर बैठना होगा"

महाराष्ट्र: सुप्रिया सुले का अजित पवार व सुनेत्रा पर बड़ा हमला, बोली- "पत्नी संसद के भीतर जाएगी और पति को कैंटीन में पर्स लेकर बैठना होगा"

सांसद सुप्रिया सुले ने अजित पावर व उनकी पत्नी सुनेत्रा पर अब तक का सबसे बड़ा हमला बोला है। सुप्रिया ने कहा कि मैं वोट मांग रही हूं, मैं अपने पति सदानंद सुले को वोट मांगने के लिए घूमा नहीं रही हूं। पत्नी संसद के भीतर जाएगी और पति को कैंटीन में पर्स लेकर बैठना होगा।

MP Supriya Sule- India TV Hindi Image Source : PTI सांसद सुप्रिया सुले

पुणे: बारामती सीट को लेकर भाभी और ननद में जारी सियासी जंग और तेज़ हो गई है। सांसद सुप्रिया सुले ने अजित पवार और अपनी भाभी सुनेत्रा पवार पर अब तक का सबसे बड़ा निशाना साधा है। पुणे में एक जनसभा को संबोधित करने के दौरान सुप्रिया सुले ने कहा कि मैं वोट मांग रही हूं, मैं अपने पति सदानंद सुले को वोट मांगने के लिए घूमा नहीं रही हूं। पत्नी संसद के भीतर जाएगी और पति को कैंटीन में पर्स लेकर बैठना होगा। संसद में नोटपैड चलता है मैडम.. पर्स नहीं

"पति का यहां क्या काम है?"

जनसभा को संबोधित करते हुए सुप्रिया सुले ने आगे कहा कि मैंने अपने पति को बोला है। मेरे पति का यहां क्या काम है? हमारी शादी मतलब आती क्या खंडाला? खंडाला के नीचे पति और ऊपर मैं, क्यों मेरा पति यहां हो? मेरा पति यहां आकर भाषण करें क्या यह आपको मंजूर है? संसद में मेरा पति जाने वाला है या फिर मैं? पति कैंटीन में बैठे, वैसे मेरा पति आता नहीं है लेकिन जिस पति (अजित पवार) को उत्साह है वह पत्नी के अंदर जाने के बाद कैंटीन में पर्स लेकर बैठे। मैं मजाक नहीं कर रही हूं, I'm serious.

"मैडम, पर्स नहीं लगता है"

सुप्रिया ने आगे हमला तेज करते हुए कटाक्ष किया कि संसद में नोटपैड लगता है मैडम, पर्स नहीं लगता है। पर्स में कहां पैसे दोगे? नोट पैड, पेन लगता है, तब अंदर जाने दिया जाता है और पति को वहां किसी भी एरिया में जाने की इजाजत नहीं होती है, कैंटीन में बैठो। जनता से पूछते हुए सांसद ने कहा कि तो आपको कैसा सांसद चाहिए जो सदन के भीतर बोले या फिर बोलने वाला पति चाहिए। सदानंद सुले (सुप्रिया के पति) आपको चलेंगे क्या? सदानंद सुले को मैं भेजती हूं, वह भाषण करेंगे, मुझे वोट दोगे क्या? किसे देखकर वोट दोगे मुझे या फिर सदानंद सुले को? संसद में जाएगा कौन? इसलिए सोच समझकर वोट देना।

"वोट मेरिट पर करना"

सदानंद सुले ने चाहे जितना अच्छा भाषण दिए हो लेकिन संसद में मुझे बोलना होगा, विषय मुझे रखना होगा, वहां लड़ना मुझे होगा। उस व्यक्ति को मतदान करो जो दिल्ली में आपके मुद्दे उठाएगा और वोट मेरिट पर करना। मैं अभी जो वोट मांग रही हूं वह मेरिट पर मांग रही हूं, (वोट के लिए) सदानंद सुले को घुमा नहीं रही हूं।

ये भी पढ़ें:

अंबरनाथ में निर्माणाधीन मकान में लगी आग, 5 सिलेंडर हुए ब्लास्ट, मौके पर दमकल की गाड़ियां मौजूद