Sunday, April 28, 2024
Advertisement

अंबरनाथ में निर्माणाधीन मकान में लगी आग, आस-पास के 50 झोपड़े भी चपेट में, एक-एक कर 15-20 सिलेंडर हुए थे ब्लास्ट

मुंबई से सटे अंबरनाथ में एक निर्माणाधीन मकान में आग लग गई। आग लगने की वजह घर में रखे गैस सिलेंडर का फटना बताया जा रहा है।

Pankaj Yadav Edited By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Updated on: February 26, 2024 13:43 IST
घर में लगी आग।- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA घर में लगी आग।

मुंबई से सटे अंबरनाथ में एक निर्माणाधीन मकान में आग लग गई। आग लगने की वजह घर में रखे गैस सिलेंडर का फटना बताया जा रहा है। हादसे में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। बताया जा रहा है कि घर में गैस सिलेंडर के फटने से आग लगी थी। जिसके बाद एक एक करके 15 से 20 सिलेंडर ब्लास्ट होने की जानकारी सामने आई है। आग ने इतना विकराल रूप धारण कर लिया कि आस-पास के 50 से अधिक झोपड़े भी उसकी चपेट में आ गए। हादसे में किसी के हताहत होने की कोई जानकारी नहीं है।

Related Stories

वहीं स्थानीय लोगों का कहना है कि अगर समय रहते दमकल की गाड़ियां पहुंची होती तो आग का प्रकोप बहुत कम होता और इतने झोपडे नहीं जले होते है। बाद में दमकल की गाड़ियां घटनास्थल पर पहुंची और युद्धस्तर पर आग बुझाने का काम शुरू किया गया। आग पर नियंत्रण पा लिया गया है। कूलिंग का काम अभी भी फायर ब्रीगेड की टीम कर रही है। घटना सोमवार की सुबह 10 बजे के आस-पास की है। हालांकि समय रहते लोग अपने घरों से बाहर निकलकर अपनी जान बचाने में सफल रहे लेकिन घर में रखे कीमती सामान नहीं बचा पाएं। इस बस्ती में सैकड़ो झोपड़े है। जिनमें से आधे आग की चपेट में आ गए हैं।

 

(अंबरनाथ से सुनिल शर्मा की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें:

मराठा आरक्षण आंदोलन: जालना में प्रदर्शनकारियों ने जलाई सरकारी बस, एमएसआरटीसी ने रोका परिचालन

VIDEO: जिधर देखो, उधर लोग ही लोग..हिंदू जनआक्रोश मोर्चा में शामिल हुए BJP नेता टी राजा सिंह, ओवैसी को लेकर कही ये बात

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement