Monday, May 06, 2024
Advertisement

नासिक के अस्पताल में डॉक्टर पर दरांती से किया 18 वार, जानिए पूरा मामला

पंचवटी इलाके में एक अस्पताल के निदेशक डॉ. कैलास राठी (48) पर शुक्रवार रात दरांती से हमला किया गया। पीड़ित के पूर्व कर्मचारियों में से एक के पति को हमले के लिए गिरफ्तार किया गया है।

Mangal Yadav Edited By: Mangal Yadav @MangalyYadav
Updated on: February 26, 2024 13:43 IST
डॉक्टर पर पूर्व सहकर्मी के पति ने किया दरांती से हमला - India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA डॉक्टर पर पूर्व सहकर्मी के पति ने किया दरांती से हमला

नासिकः महाराष्ट्र के नासिक में पैसों के विवाद को लेकर एक पूर्व सहकर्मी के पति ने एक चिकित्सक पर हमला कर दिया, जिससे एक गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसके बाद उसे स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस ने बताया कि यहां पंचवटी इलाके में एक अस्पताल के निदेशक डॉ.कैलास राठी (48) पर शुक्रवार रात दरांती से हमला किया गया। उन्होंने कहा, "पीड़ित के पूर्व कर्मचारियों में से एक के पति को हमले के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।

डॉक्टर पर किया 18 बार वार

मिली जानकारी के अनुसार, डॉक्टर पर 18 बार वार किया गया। महिला पर उसके अस्पताल में काम करने के दौरान छह लाख रुपये की हेराफेरी करने का आरोप था और उसे बर्खास्त कर दिया गया था, लेकिन कुछ साल बाद उसे बहाल कर दिया गया। उसने फिर से डॉक्टर के 12 लाख रुपये ले लिये, लेकिन उसने इसका वापस भुगतान करने से इनकार कर दिया। उन्होंने बताया कि डॉक्टर की पत्नी की शिकायत पर पूर्व कर्मचारी और उसके पति के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

डॉक्टर ने बनाई थी प्रदर्शन की योजना

इंडियन मेडिकल एसोसिएशन (आईएमए) ने शुरू में हमले के खिलाफ विरोध मार्च की योजना बनाई थी। हालांकि, आईएमए पदाधिकारियों के अनुसार, मामले में हुई गिरफ्तारी के बाद विरोध प्रदर्शन बंद कर दिया गया। यह दर्दनाक घटना चिकित्सा पेशेवरों के सामने आने वाली चुनौतियों की याद दिलाती है और स्वास्थ्य सुविधाओं के भीतर सुरक्षा उपायों को बढ़ाने की आवश्यकता को रेखांकित करती है।

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement