Thursday, April 18, 2024
Advertisement

प्राइवेट हॉस्पिटल के डॉक्टर की गर्दन पर 18 बार धारदार हथियार से हमला, CCTV में कैद हुई डराने वाली घटना

महाराष्ट्र के नासिक में एक प्राइवेट हॉस्पिटल के डॉक्टर की हत्या की कोशिश हुई है। ये पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई। आरोपी शख्स ने डॉक्टर की गर्दन पर धारदार हथियार से 18 बार हमला किया है।

Reported By : Atul Singh Edited By : Rituraj Tripathi Updated on: February 24, 2024 20:42 IST
Maharashtra- India TV Hindi
Image Source : CCTV डॉक्टर पर हमला करते हुए शख्स का सीसीटीवी सामने आया (डॉक्टर के फेस को ब्लर किया गया है)

नासिक: महाराष्ट्र के नासिक से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। यहां के एक प्राइवेट हॉस्पिटल के डॉक्टर की हत्या की कोशिश हुई है। आरोपी शख्स ने डॉक्टर की गर्दन पर धारदार हथियार से 18 बार हमला किया। ये पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई।

क्या है पूरा मामला?

घटना नासिक की है। CCTV में देखा जा सकता है कि एक शख्स द्वारा धारदार कोयते से हॉस्पिटल के एक डॉक्टर के गर्दन पर 18 बार हमला किया जाता है। ये हमला हत्या करने के लिए किया गया था। डॉक्टर गंभीर रूप से घायल है। 

घटना नासिक पंचवटी के सुयोग नाम के निजी अस्पताल में शुक्रवार रात 9 बजे की है। हादसे में गंभीर रूप से घायल शख्स का नाम डॉक्टर कैलास राठी है। जबकि आरोपी राजेन्द्र मोरे की तलाश पुलिस CCTV के आधार पर कर रही है।

पुलिस के मुताबिक, डॉक्टर कैलास राठी और आरोपी राजेन्द्र मोरे के बीच ज़मीन के सौदे के कुछ बकाया पैसों को लेकर पिछले दो सालों से विवाद चल रहा था। घटना की रात आरोपी राजेन्द्र मोरे डॉक्टर कैलास से अपने पैसे मांगने हॉस्पिटल में उनके केबिन में गया और मौका मिलते ही डॉक्टर के गले पर कोयते से कई बार हमला करके भाग गया। 

फिलहाल गंभीर रूप से घायल डॉक्टर कैलास राठी का निजी अस्पताल में इलाज जारी है। आरोपी राजेन्द्र मोरे के खिलाफ पंचवटी पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज कर पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement