Sunday, April 28, 2024
Advertisement

VIDEO | महाराष्ट्र में तेंदुए ने किया लोगों पर हमला, वीडियो में जान बचाकर भागते दिख रहे लोग

वीडियो में नजर आ रहा है कि तेंदुआ लोगों की भीड़ को दौड़ा रहा है और एक के बाद एक लोगों को अपनी चपेट में ले रहा है। तेंदुए के हमले मे 3 लोग घायल बताए जा रहे हैं।

Reported By : Atul Singh Edited By : Vineet Kumar Singh Updated on: February 24, 2024 18:01 IST
Maharashtra, Maharashtra Leopard, Leopard Attack- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV महाराष्ट्र के अहमदनगर में तेंदुए ने लोगों पर अचानक से हमला कर दिया।

अहमदनगर: महाराष्ट्र के अहमदनगर से एक दिल दहला देने वाला वीडियो सामने आया है। वीडियो में नजर आ रहा है कि एक तेंदुआ लोगों को दौड़ा-दौड़ाकर उनके ऊपर हमला कर रहा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, तेंदुए के हमले में 3 लोग घायल हो गए हैं। वीडियो में तेंदुआ एक के बाद एक लोगों को अपनी चपेट में लेता हुआ दिख रहा है और लोग उससे डरकर तेजी से सुरक्षित स्थानों की तरफ भाग रहे हैं। बता दें कि इससे पहले भी तेंदुओं द्वारा लोगों पर हमले की खबरें अक्सर सामने आती रही हैं, लेकिन ऐसे वीडियो दुर्लभ ही रहे हैं।

केडगांव में दोपहर 12 बजे हुआ हमला

रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह घटना अहमदनगर जिले के केडगांव नाम की जगह पर हुई है। दोपहर 12 बजे केडगांव की अंबिकानगर कॉलोनी में अचानक कहीं से एक तेंदुआ आ गया और उसने लोगों पर हमला करना शुरू कर दिया। तेंदुए के हमले में कम से कम 3 लोग घायल हुए हैं। इसके हमले के चलते इलाके में दहशत का माहौल है। स्थानीय निवासियों ने तेंदुए की मौजूदगी के बारे में वन विभाग को सूचित कर दिया था, जिसके बाद से उसे पकड़ने की कोशिशें जारी हैं। राहत की बात यह रही कि तेंदुए के हमले में किसी शख्स की जान नहीं गई।

उत्तराखंड में तेंदुओं ने 5 को किया घायल

बता दें कि इस घटना से कुछ ही घंटों पहले उत्तराखंड के टिहरी जिले के कीर्तिनगर वन क्षेत्र में गुरुवार को तेंदुए के हमले की 3 अलग-अलग घटनाओं में 5 महिलाएं घायल हो गईं, जिसके बाद मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने वन विभाग को इस तरह की घटनाएं रोकने के लिए एक प्रभावी एक्शन प्लान तैयार करने का निर्देश दिया। राज्य में जंगली जानवरों के हमले की बढ़ती घटनाओं पर चिंता व्यक्त करते हुये मुख्यमंत्री ने कहा कि विभाग प्रभावित इलाकों में चौबीसों घंटे सतर्क रहे। बता दें कि कॉर्बेट टाइगर रिजर्व के ढेला रेंज में बीते शनिवार को एक तेंदुए ने 48 साल की महिला की जान ले ली थी।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement