A
Hindi News महाराष्ट्र खड़ी बस में आकर घुसी दूसरी बस, बीच में फंसा रह गया शख्स; CCTV वीडियो देखकर दहल जाएगा दिल

खड़ी बस में आकर घुसी दूसरी बस, बीच में फंसा रह गया शख्स; CCTV वीडियो देखकर दहल जाएगा दिल

मुंबई के कफ परेड इलाके में दो बसें आपस में ऐसी टकराई कि हादसे का सीसीटीवी वीडियो देखकर सबके रोंगटे खड़े हो गए। पहले से खड़ी एक बस में पीछे से BEST की बस आकर घुस गई, इस दौरान बीच में एक शख्स आ गया, जिसकी मौत हो गई।

bus collision CCTV- India TV Hindi Image Source : CCTV VIDEO मुंबई के कफ परेड इलाके बस हादसा

मुंबई के कफ परेड इलाके से ऐसी दर्दनाक घटना सामने आई जिसे देखकर हर किसी का दिल दहल जाए। खबर है कि यहां दो बसों की आपस में टक्कर हो गई। ये टक्कर इतनी भीषण थी कि दूसरी खड़ी बस 120 फीट आगे तक खिसकती चली गई। इन दोनों बसों की टक्कर के वक्त एक शख्स इनके बीच आ गया और उसकी मौत हो गई। इस भीषण बस हादसे की सीसीटीवी फुटेज भी सामने आई है। 

दो बसों के बीच में 49 साल के डॉक्टर
मुंबई के कफ परेड इलाके में ये हादसा शनिवार 3 जून को हुआ जब एक BEST की बस ने बधवार पार्क के पास खड़ी दूसरी बस को पीछे से जबरदस्त टक्कर मार दी। जब इन दो बसों की टक्कर हुई उस वक्त वहां से एक 49 साल डॉक्टर गुजर रहे थे। बदकिस्मती से जब एक बस खड़ी थी तो ये डॉक्टर उसके पीछे चल रहे थे कि तभी तेज रफ्तार में आई BEST की बस उन्हें अपनी चपेट में लेते हुए दूसरी खड़ी में जा घुसी। इस हादसे में 49 साल के डॉक्टर की मौत हो गई। बस की टक्कर की घटना CCTV में कैद हो गई। जिस BEST बस ने टक्कर मारी वो CST के लिए जा रही थी।

टक्कर के बाद काफी दूर तक गई बसें
जानकारी मिली है कि इस टक्कर से खड़ी हुई बस के पीछे चल रहे डॉक्टर बलराम भगवे तेज रफ्तार में आई BEST बस के पहिये के नीचे आ गए। हादसे के बाद उन्हें फौरन पास के अस्पताल ले जाया गया जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि खड़ी हुई बस करीब 120 फीट आगे तक खिसक गई और रास्ते मे खड़ी कई बाइक और एक अर्टिगा कार को अपनी चपेट में ले लिया। ये बात सीसीटीवी फुटेज देखकर भी पता लगा रही है। बताया जा रहा है कि अचानक बस ड्राइवर के नियंत्रण हट जाने की वजह से यह दर्दनाक हादसा हुआ है।

ये भी पढ़ें-

मध्य प्रदेश: सीएम शिवराज का ऐलान, पुजारियों को हर माह देंगे 5 हजार रुपये, मंदिरों की जमीन को लेकर भी अहम ऐलान 

बृजभूषण सिंह को मिला करणी सेना का समर्थन, कहा- पास्को एक्ट बंद कर देना चाहिए