A
Hindi News महाराष्ट्र मुंबई: डोंबिवली के पास डाऊन टाऊन इमारत में लगी भीषण आग, सामने आया भयानक वीडियो

मुंबई: डोंबिवली के पास डाऊन टाऊन इमारत में लगी भीषण आग, सामने आया भयानक वीडियो

मुंबई से सटे डोंबिवली के पास खोनी पलावा की डाऊन टाऊन इमारत में भीषण आग लगी है। बताया जा रहा है कि सातवे मंजिल पर शॉर्ट सर्किट हुआ,जिसकी वजह से आग लगी। इस इमारत में तीसरी मंजिल तक लोग रहते हैं।

Massive fire- India TV Hindi Image Source : VIDEO GRAB डोंबिवली की डाऊन टाऊन इमारत में आग

मुंबई से सटे डोंबिवली के पास खोनी पलावा की डाऊन टाऊन इमारत में भीषण आग लगी है। बताया जा रहा है कि सातवे मंजिल पर शॉर्ट सर्किट हुआ,जिसकी वजह से आग लगी। इस इमारत में तीसरी मंजिल तक लोग रहते हैं। पुलिस के मुताबिक, समय रहते सभी रहिवासियों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया है। जानकारी मिली है कि आग की सूचना मिलते ही दमकल विभाग की मौके पर 5 गाड़ियां पहुंची हैं। ये आग दोपहर करीब 2 बजे लगी थी।

इमारत के सभी रहवासी सुरक्षित

डाऊन टाऊन इमारत में इतनी भीषण आग बिल्डिंग के मीटर बॉक्स से फैली। इसके बाद ये आग केबल और वायर के ज़रिए बाकी फ्लोर के गैलरी एरिया में तक फैल गई।  दमकल विभाग की मौके पर 5 गाड़ियों ने मिलकर फिलहाल आग पर काबू पा लिया है। राहत की बात है कि इसमें कोई भी शख्स फंसा नहीं है। इस इमारत में लगी आग कितनी भीषण है वो सामने आए इस वीडियो से ही दिख रहा है। वीडियो में दिख रहा है कि नीचे की मंजिल से उठी आग की लपटों ने पूरी इमारत को ही अपने आगोश में ले लिया है। 

दिल्ली के लाजपत नगर की इमारत में लगी आग

वहीं इससे कुछ दिन पहले सोमवार को खबर आई थी कि दक्षिणी दिल्ली के अमर कॉलोनी इलाके में एक इमारत में आग लग गई। दिल्ली दमकल सेवा (डीएफएस) के मुताबिक, उन्हें शाम चार बजे इमारत की पहली मंजिल में आग लगने की सूचना प्राप्त हुई। डीएफएस के एक अधिकारी ने बताया, "दमकल की तीन गाड़ियों को सेवा में लगाया गया और शाम चार बजकर 45 मिनट पर आग पर पूरी तरह से काबू पा लिया गया। आग से किसी की झुलसने की खबर नहीं है।" बता दें कि लाजपत नगर की अमर कॉलोनी मार्केट में कई दुकानें हैं, जिनमें फर्नीचर बेचने वाली दुकानें भी शामिल हैं। 

ये भी पढें-