A
Hindi News महाराष्ट्र क्रूज पर चल रही थी हाईप्रोफाइल रेव पार्टी, NCB ने रेड मार 10 को हिरासत में लिया

क्रूज पर चल रही थी हाईप्रोफाइल रेव पार्टी, NCB ने रेड मार 10 को हिरासत में लिया

NCB की टीम ने क्रूज पर रेव पार्टी में यूज की जा रही भारी मात्रा में ड्रग्स जब्त की है। हिरासत में लिए गए लोगों से एनसीबी ऑफिस में इनसे पूछताछ की जा रही है। हालांकि अभी तक ये साफ नहीं है कि जिन लोगों को हिरासत में लिया गया है, उनमें कितने हाईप्रोफाइल फैमिली से हैं।

मुंबई. देश की आर्थिक राजधानी मुंबई के समुद्र से नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो यानी NCB ने एक क्रूज पर चल रही रेव पार्टी में छापेमारी कर कई हाईप्रोफाइल लोगों को हिरासत में लिया है। रेड को लीड करने वाले एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने बताया कि इस रेव पार्टी में ड्रग्स का सेवन करने के आरोप में आठ से दस लोगों को हिरासत में लिया गया है। हिरासत में लिए गए आरोपियों को एनसीबी कल कोर्ट में पेश कर सकती है।

अभी तक मिली सूचना के अनुसार, ये रेव पार्टी बीच समंदर में एक क्रूज पर चल रही थी। रेव पार्टी में ड्रग्स का धड़ल्ले से इस्तेमाल हो रहा था लेकिन एन मौके पर एनसीबी की टीम क्रूज पर पहुंच गई और रेव पार्टी से रंगे हाथ कई लोगों को हिरासत में ले लिया। बताया जा रहा है कि इस रेव पार्टी में बॉलीवुड और मुंबई समेत कई बड़े शहरों के हाई प्रोफाइल लोग शामिल थे।

NCB की टीम ने क्रूज पर रेव पार्टी में यूज की जा रही भारी मात्रा में ड्रग्स जब्त की है। हिरासत में लिए गए लोगों से एनसीबी ऑफिस में इनसे पूछताछ की जा रही है। हालांकि अभी तक ये साफ नहीं है कि जिन लोगों को हिरासत में लिया गया है, उनमें कितने हाईप्रोफाइल फैमिली से हैं। एनसीबी सूत्रों के मुताबिक क्रूज शिप से जो ड्रग्स बरामद किए गए हैं, उसमें हेरोइन, एमडी, हशीश और कोकीन जैसी ड्रग्स शामिल हैं। सूत्रों ने बताया कि एनसीबी को 18 ड्रग्स पेडलर्स के सुराग मिले हैं, जिन पर इस क्रूज की रेव पार्टी में ड्रग्स सप्लाई करने का संदेह है। पार्टी से ड्रग्स सेवन करने वाले आरोपियों पर शिकंजा कसने के बाद अब एनसीबी को इन ड्रग पेडलर्स की तलाश है।