A
Hindi News महाराष्ट्र नमाज के समय DJ बजाने का जमकर हुआ विरोध, शिवसेना UBT नेता को रद्द करना पड़ा कार्यक्रम

नमाज के समय DJ बजाने का जमकर हुआ विरोध, शिवसेना UBT नेता को रद्द करना पड़ा कार्यक्रम

महाराष्ट्र के बीड जिले में शिवसेना (UBT) नेता सुषमा अंधारे की एक जनसभा को मुस्लिम समुदाय के विरोध के बाद रद्द करना पड़ा। मुस्लिम समुदाय ने नमाज के समय तेज आवाज में डीजे पर गाना बजाने का विरोध किया, जिसके बाद कार्यक्रम को ही रद्द करना पड़ा।

मुस्लिम समाज ने डीजे पर तेज आवाज में गाना बजाने का किया विरोध।- India TV Hindi Image Source : INDIA TV मुस्लिम समाज ने डीजे पर तेज आवाज में गाना बजाने का किया विरोध।

बीड: जिले के मोमिनपुरा इलाके में शिवसेना उद्धव ठाकरे (UBT) गुट की नेता सुषमा अंधारे को विरोध का सामना करना पड़ा। वहीं विरोध की वजह से उनकी सभा को भी टालना पड़ा। बता दें कि शिवसेना उद्धव ठाकरे (UBT) गुट की नेता सुषमा अंधारे इन दिनों बीड दौरे पर हैं। बता दें कि बीड में जनसभा को संबोधित करने से पहले ही डीजे पर तेज आवाज में गाना बजाने को लेकर विवाद हो गया। नमाज के दौरान भी तेज आवाज का मुस्लिम समुदाय ने विरोध किया। इसके बाद कार्यक्रम के पोस्टर-बैनर फाड़ दिए गए। इस विवाद के चलते सुषमा अंधारे के कार्यक्रम को रद्द करना पड़ा। 

विरोध में फाड़ दिए गए बैनर

दरअसल, रविवार की शाम को जिले के मोमिनपुरा इलाके में शिवसेना (UBT) नेता सुषमा अंधारे की सभा आयोजित की गई थी। यहां पहुंचने से पहले रैली भी निकाली गई थी। इस रैली में तेज आवाज पर डीजे बजाया जा रहा था। इसी दौरान नमाज का भी समय हो गया। वहीं नमाज का टाइम होने के बाद भी रैली में बज रहे डीजे की आवाज कम नहीं की गई। इस बात से इलाके के मुस्लिम समुदाय के लोगों में नाराजगी थी। मुस्लिम समुदाय के लोगों ने इसका विरोध किया। इसके बाद कुछ लोगों ने सभा स्थल का बैनर भी फाड़ दिया। 

विरोध के बाद रद्द किया गया कार्यक्रम

वहीं भारी विरोध को देखते हुए आयोजकों ने सुषमा अंधारे की बैठक को रद्द करने का फैसला किया। वहीं इस पूरी घटना के बाद इस स्थान पर बनाए गए मंच को भी हटा दिया गया। सुषमा अंधारे के अगले निर्धारित कार्यक्रम के लिए जाने के बाद पुलिस अधिकारियों ने उस स्थान का दौरा भी किया। साथ ही इस प्रकार की जानकारी मिलने के बाद बीड में विधायक संदीप क्षीरसागर ने भी इस क्षेत्र का दौरा किया और मामले के बारे में पूरी जानकारी ली।

सुषमा अंधारे का बीड में होना था कार्यक्रम

बता दें कि आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर सभी पार्टियों ने अब कमर कस ली है। देश भर में जगह-जगह पर चुनाव प्रचार किए जा रहे हैं तो वहीं कई पार्टियों द्वारा अलग-अलग यात्राएं निकाली जा रही हैं। इसी क्रम में शिवसेना उद्धव ठाकरे (UBT) गुट की तरफ से 'शिवतीर्थ मुक्त संवाद यात्रा' निकाली जा रही है। ठाकरे सेना की फायर ब्रांड नेता सुषमा अंधारे इस यात्रा का नेतृत्व कर रही हैं। इस यात्रा के तहत पिछले 13 दिनों में 6 लोकसभा क्षेत्रों का सुषमा अंधारे दौरा कर चुकी हैं। वहीं आज बीड में उनकी जनसभा होने वाली थी, लेकिन जनसभा के पहले ही ये हंगामा हो गया।

(बीड से आमिर हुसैन की रिपोर्ट)

यह भी पढ़ें- 

महाराष्ट्र: डिप्टी CM अजित पवार की पत्नी के पोस्टर पर फेंकी गई काली स्याही, लोकसभा कैंडीडेट बनाने की तैयारी

मुंबई: साथी के अंतिम संस्कार में शामिल होने श्मशान घाट पहुंचे रेलवे कर्मचारी, रद्द करनी पड़ीं 147 ट्रेनें