Tuesday, February 20, 2024
Advertisement

महाराष्ट्र: डिप्टी CM अजित पवार की पत्नी के पोस्टर पर फेंकी गई काली स्याही, लोकसभा कैंडीडेट बनाने की तैयारी

महाराष्ट्र के बारामती में डिप्टी सीएम अजित पवार की पत्नी के पोस्टर पर काली स्याही फेंकी गई है। बारामती से अजित की पत्नी को लोकसभा चुनाव लड़ाने की तैयारी चल रही है। इस समय बारामती से शरद पवार की बेटी सुप्रिया सुले सांसद हैं।

Reported By : Atul Singh Written By : Rituraj Tripathi Updated on: February 11, 2024 16:34 IST
Ajit Pawar- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV अजित पवार की पत्नी के पोस्टर पर फेंकी गई काली स्याही

बारामती: महाराष्ट्र के बारामती में डिप्टी सीएम अजित पवार की पत्नी के पोस्टर पर काली स्याही फेंकने का मामला सामने आया है। बता दें कि इस बार अजित पवार की पत्नी सुनेत्रा पवार को बारामती से लोकसभा सीट पर उम्मीदवार बनाने की तैयारी की जा रही है। इस समय बारामती से शरद पवार की बेटी सुप्रिया सुले सांसद हैं। बता दें कि पुणे की बारामती लोकसभा सीट, पवार परिवार की पारंपरिक सीट मानी जाती है।

क्या है पूरा मामला?

दरअसल एनसीपी पार्टी और उसका सिंबल अजित पवार के पास जाने से शरद पवार गुट के कार्यकर्ता गुस्से में हैं। इसी बीच खबर आई कि अजित पवार की पत्नी सुनेत्रा पवार को बारामती से लोकसभा चुनाव लड़वाया जा सकता है। ऐसे में बारामती में लगे सुनेत्रा पवार के पोस्टर पर अज्ञात लोगों ने कालिख पोत दी। हालांकि जैसे ही ये मामला सामने आया, वैसे ही पुलिस और स्थानीय लोगों ने इस पोस्टर को हटा दिया। 

गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव नजदीक हैं और चाचा-भतीजे के बीच मतभेद की खाई बढ़ती जा रही है। शरद पवार और अजित पवार गुट की ये लड़ाई कितनी लंबी चलेगी और आने वाले चुनावों में कौन जनता का आशीर्वाद पाएगा, ये तो समय ही बताएगा। 

ये भी पढ़ें: 

फ्लोर टेस्ट से पहले जीतन राम मांझी की पार्टी ने जारी किया व्हिप, पार्टी विधायकों को मिली ये नसीहत

Pakistan Election: चुनाव आयोग ने जारी किए आखिरी नतीजे, जानें इमरान खान की पार्टी PTI के खाते में आई कितनी सीटें

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement