A
Hindi News महाराष्ट्र लॉकडाउन से पहले नागपुर में शराब की दुकानों पर भीड़, सोशल डिस्टेंसिंग की उड़ाई धज्जियां

लॉकडाउन से पहले नागपुर में शराब की दुकानों पर भीड़, सोशल डिस्टेंसिंग की उड़ाई धज्जियां

शुक्रवार को लॉकडाउन से पहले नागपुर शहर के कई इलाकों में सोशल डिस्टेंसिंग के नियम की जमकर धज्जियां उड़ाई गईं। शहर में शराब की कई दुकानों के बाहर बड़ी संख्या में लोग जुट गए। लोगों की भीड़ इस दौरान शराब के लिए न सिर्फ पागल दिखाई दी बल्कि इस दौरान सोशल डिस्टेंसिंग की जमकर धज्जियां उड़ाई गईं।

Nagpur lockdown update people crowd in liquor shop without following social distancing guidelines लॉ- India TV Hindi Image Source : ANI लॉकडाउन से पहले नागपुर में शराब की दुकानों पर भीड़, सोशल डिस्टेंसिंग की उड़ाई धज्जियां

नागपुर. महाराष्ट्र में कोरोना के मामलों ने एकबार फिर से रफ्तार पकड़ी है, जिसके बाद राज्य के कई शहरों में लॉकडाउन लगाने का फैसला किया गया है। नागपुर शहर भी उन्हीं शहरों में शामिल हैं, जहां पूर्ण लॉकडाउन लगाया जाएगा। नागपुर में आज से वीकएंड लॉकडाउन की शुरुआत हो गई है। यहां नागपुर सिटी पुलिस कमिश्नरेट एरिया में 15 मार्च से 21 मार्च तक पूर्ण लॉकडाउन लगाया जाएगा।

पढ़ें- अंबानी के घर के पास विस्फोटक मामले में आज आतंकी तहसीन अख्तर से पूछताछ करेगी स्पेशल सेल

शुक्रवार को लॉकडाउन से पहले नागपुर शहर के कई इलाकों में सोशल डिस्टेंसिंग के नियम की जमकर धज्जियां उड़ाई गईं। शहर में शराब की कई दुकानों के बाहर बड़ी संख्या में लोग जुट गए। लोगों की भीड़ इस दौरान शराब के लिए न सिर्फ पागल दिखाई दी बल्कि इस दौरान सोशल डिस्टेंसिंग की जमकर धज्जियां उड़ाई गईं। इसी तरह सैकड़ों लोग शहर की कॉटन मार्केट में सोशल डिस्टेंसिंग के नियम की अनहेलना करनते नजर आए।

पढ़ें- सपा और भाजपा को नुकसान पहुंचा सकता है कांग्रेस का ये प्लान! निषादों को रिझाने के लिए बनाई 'जमीनी स्ट्रैटजी'

नागपुर जिला प्रशासन द्वारा जारी किए गए ऑर्डर के अनुसार, शहर में लॉकडाउन के दौरान सिर्फ फल, सब्जी और दूध जैसी जरूर दुकानें खुलने की अनुमति दी जाएगी। मंत्री नितिन राउत ने बताया कि 15 से 21 मार्च के बीच नागपुर सिटी पुलिस कमिश्नरेट एरिया में कंपलीट लॉकडाउन लगाया जाएगा। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के अनुसार, महाराष्ट्र में पिछले 24 घंटे में कोरोना संक्रमण के 13,659 नए मरीज सामने आए हैं जबकि 54 लोगों की मौत हो गई है। राज्य में इस वक्त कोरोना के एक्टिव मामले 1 लाख से ज्यादा है।

पढ़ें- जम्मू के बाजार में ट्रक ने करीब एक दर्जन वाहनों को मारी टक्कर, दो लोगों की मौत