A
Hindi News महाराष्ट्र मनसुख हिरेन मामले में नया मोड़, सैम म्यूटन को बताया जा रहा है अंबानी के घर के बाहर खड़ी कार का मालिक

मनसुख हिरेन मामले में नया मोड़, सैम म्यूटन को बताया जा रहा है अंबानी के घर के बाहर खड़ी कार का मालिक

महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने विधानसभा में कहा है कि उद्योगपति मुकेश अंबानी के घर के पास मिली स्कॉर्पियो कार के मालिक मनसुख हिरेन नहीं हैं।

मनसुख हिरेन मामले में नया मोड़, सैम म्यूटन को बताया जा रहा है अंबानी के घर के बाहर खड़ी कार का मालिक- India TV Hindi Image Source : INDIA TV मनसुख हिरेन मामले में नया मोड़, सैम म्यूटन को बताया जा रहा है अंबानी के घर के बाहर खड़ी कार का मालिक

मुंबई: महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने विधानसभा में कहा है कि उद्योगपति मुकेश अंबानी के घर के पास मिली स्कॉर्पियो कार के मालिक मनसुख हिरेन नहीं हैं। उन्होंने कहा कि यह कार सैम म्यूटन नाम के शख्स की है। म्यूटन ने यह कार मनसुख को इंटीरियर डिजाइनिंग के लिए दी थी। म्यूटन ने इस काम के पैसे नहीं चुकाए थे, जिसके चलते मनसुख हिरेन ने यह कार अपने पास रख ली थी। बता दें कि शुक्रवार को मनसुख हिरेन का शव पड़ोसी ठाणे में नदी के तट पर मिला था।

महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने कहा कि मुंबई में 25 फरवरी को मुकेश अंबानी के घर के बाहर एक गाड़ी मिली थी, जिसमें कुछ विस्फोटक पाए गए थे। मामले की जांच जारी है। जिसके पास वो गाड़ी थी, उसकी बॉडी आज मिली है। पोस्टमार्टम के बाद मौत के कारण का पता चलेगा। पूरी जांच की ज़िम्मेदारी हमने ATS को दी है।

गुरुवार से लापता थे मनसुख हिरेन

ठाणे पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि लगभग 45 वर्षीय मनसुख गुरुवार की रात को लापता हो गए थे। मुंब्रा रेती बुंदर रोड से लगी एक नदी के तट पर उसका शव मिला है। गौरतलब है कि दक्षिण मुंबई में अंबानी के बहुमंजिला घर 'एंटीलिया' के निकट 25 फरवरी को 'स्कॉर्पियो' कार के अंदर जिलेटिन की छड़ें रखी हुई मिली थीं। पुलिस ने कहा था कि कार 18 फरवरी को एरोली-मुलुंद ब्रिज से चोरी हुई थी। मुंबई पुलिस की अपराध शाखा ने इस मामले में मनसुख का बयान दर्ज किया था। 

वाहनों के पुर्जों का करोबार करते थे मनसुख

वाहनों के पुर्जों का कारोबार करने वाले मनसुख ने कहा था कि स्कॉर्पियो कार चोरी होने के बाद उन्होंने पुलिस में शिकायत दी थी। शुक्रवार दोपहर मनसुख के परिवार के सदस्यों ने ठाणे के नौपाड़ा पुलिस थाने को बताया था कि वह लापता है। महाराष्ट्र विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष देवेन्द्र फड़णवीस ने मुंबई में पत्रकारों से कहा कि मुख्य गवाह की मौत से संकेत मिलता है कि कुछ गड़बड़ है।

ये भी पढ़ें:

हत्या या आत्महत्या? मनसुख हीरेन के मुंह में ठूंसा गया था रुमाल, हाथ पैर भी बंधे थे

रहस्य: अंबानी के घर के बाहर जिसकी कार में मिला था विस्फोटक, आज बरामद हुई उसकी डेड बॉडी

मनसुख हीरेन को सुरक्षा देने की मांग की थी और अब उनकी डेड बॉडी मिली: देवेंद्र फडणवीस

असम विधानसभा चुनाव 2021: बीजेपी ने जारी की उम्मीदवारों की लिस्ट, देखिए किसे कहां से मिला टिकट