A
Hindi News महाराष्ट्र बीच सड़क तलवार से केक काटकर बर्थडे 'हैप्पी' कर रहे थे युवक, तभी गश्त करते हुए पहुंच गई पुलिस

बीच सड़क तलवार से केक काटकर बर्थडे 'हैप्पी' कर रहे थे युवक, तभी गश्त करते हुए पहुंच गई पुलिस

महाराष्ट्र के गढ़चिरौली जिले में पुलिस ने चार युवकों को गिरफ्तार किया है। ये लड़के बीच सड़क पर दोस्त के जन्मदिन पर बड़ी धारदार तलवार से केक काट रहे थे। इसी बीच गश्त करते हुए वहां पुलिस पहुंच गई और चार युवकों को गिरफ्तार कर लिया। इस घटना का वीडियो भी सामने आया है।

cutting cake with sword- India TV Hindi Image Source : VIDEO GRAB तलवार से केक काटते युवक का वीडियो वायरल

अपने जन्मदिन को यादगार बनाने के लिए लोग आजकल अजीब-अजीब चीजें करते हैं। इस क्रम में बीच सड़क पर जन्मदिन मनाने का तो जैसे कोई ट्रेंड ही चल पड़ा है। महाराष्ट्र के गढ़चिरौली जिले से भी ऐसा ही एक वीडियो सामने आया है। वीडियो में दिख रहा है कि कैसे कुछ लड़के बीच सड़क पर दोस्त का जन्मदिन मना रहे हैं और केक को एक बड़ी सी और धारदार तलवार से काट रहे हैं। इसके बाद लड़का जिसने तलवार से केक काटा वह एक स्प्रे जिसमें से आग निकल रही है, उसके साथ तलवार लेकर पोज देता है और फोटो खिंचवाता है। जब ये युवक बीच सड़क कर ये सब कर रहे थे कि तभी वहां गश्त करते हुए पुलिस पहुंच गई। 

गढ़चिरौली पुलिस ने गिरफ्तार किए 4 युवक

इस मामले पर पुलिस ने बताया कि गढ़चिरौली के सभी कस्बों में कानून व्यवस्था बनाए रखने और नागरिकों की सुरक्षा के लिए नियमित रूप से पुलिस गश्त करती है। इसी दौरान कल गढ़चिरौली पुलिस स्टेशन से आर्मरी शहर में रमाला तक सड़क पर दिनांक 25 और 26-11-2023 को समय 23.30 से 00.30 बजे के बीच कुछ युवक एकत्रित होकर हंगामा करते और चिल्लाते दिखे। गश्त करते हुए पलिसकर्मी जब उनके पास पहुंचे और पूछताछ की तो उनके पास से केक काटने के लिए तलवार मिली। इसके बाद गंभीर अपराध करने के इरादे से उन्हें हिरासत में लिया गया और उनके खिलाफ मामला दर्ज किया गया।

सभी के खिलाफ आर्म्स एक्ट में मामला दर्ज

पुलिस ने बताया कि उक्त कार्यवाही में एक तेज धार वाली तलवार जिसकी कीमत 1500 रूपये होगी। एक पुरानी सफेद रंग की एक्टिवा, एक पुरानी काले रंग की सुपर स्प्लेंडर प्लस बाइक और एक दूसरी मोटर साइकिल जब्त कर ली गई। उक्त अपराध में शामिल आरोपियों की पहचान भी कर ली गई है। इनके नाम हैं- लोकेश विनोद बोत्कावर उम्र 21 साल, लोकमित्र खुशाल ठाकरे उम्र 25 साल, बादल राजेंद्र भोयर उम्र 23 साल, पवन मनोहर ठाकरे उम्र 25 साल और फरार आरोपियों के नाम राहुल मनोहर नागापुरे हैं। सभी आरोपियों के खिलाफ गढ़चिरौली में भारतीय शस्त्र अधिनियम, 1959 की धारा 4/25 के तहत मामला दर्ज किया गया है। उक्त अपराध में भगोड़े अभियुक्त की तलाश जारी है और अपराध की आगे की जांच की जा रही है। 

(रिपोर्ट- नरेश सहारे)

ये भी पढ़ें-

ना ये हिल स्टेशन, ना ही कोई बर्फबारी... गुजरात के राजकोट का है ये अद्भुत नजारा

VIDEO: ट्रैफिक जाम में घंटों फंसे रहे घोड़ी पर बैठे दूल्हे राजा, फिर रॉन्ग साइड से निकली बारात