A
Hindi News महाराष्ट्र Sanjay Raut attacked BJP: संजय राउत ने बीजेपी को क्यों बताया सुपारी बाज?

Sanjay Raut attacked BJP: संजय राउत ने बीजेपी को क्यों बताया सुपारी बाज?

संजय राउत ने बिना नाम लिए बीजेपी को 'सुपारी बाज' बता डाला है। राउत ने कहा- 'महाराष्ट्र में कानून व्यवस्था की स्थिति को बिगाड़ने की सुपारी किसी ने दी है। जो खुद लड़ नही सकते वो छोटे-मोटे लोगों को आगे करके पर्दे के पीछे से तमाशा देखने का काम कर रहे हैं। 

Sanjay Raut attacked BJP- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO Sanjay Raut attacked BJP

Highlights

  • संजय राउत का बीजेपी पर बड़ा हमला
  • बिना नाम लिए राउत ने बीजेपी को बताया सुपारी बाज

Sanjay Raut attacked BJP: संजय राउत ने एक बार फिर बीजेपी पर बड़ा हमला बोला है। बिना नाम लिए बीजेपी को संजय राउत ने 'सुपारी बाज' बता डाला है। राउत ने कहा है कि, 'महाराष्ट्र में कानून व्यवस्था की स्थिति को बिगाड़ने की सुपारी किसी ने दी है। जो खुद लड़ नही सकते वो छोटे-मोटे लोगों को आगे करके पर्दे के पीछे से तमाशा देखने का काम कर रहे हैं। मेरी पुलिस से गुजारिश है कि वो ऐसे सुपारी देने वाले चेहरों को ढूंढ निकालें।'  

लाउडस्पीकर बवाल मामले पर संजय राउत ने कहा कि जो सुप्रीम कोर्ट का निर्णय होगा उसका पालन पूरे देश में किया जाएगा। महाराष्ट्र में भी उसी नियम का पालन होगा। अगर कोई चाहेगा कि अलग से यहां कोई नियम लागू हो तो यह संभव नहीं है।'

इससे पहले बीते शुक्रवार को संजय राउत ने बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा था कि बीजेपी ने हिंदुत्व के लिए खून की एक बूंद भी नहीं दी है। राउत ने राज ठाकरे की राजनीति पर भी सवाल उठाते हुए कहा था कि सब कुछ बीजेपी द्वारा स्पांसर किया जा रहा है। हम इस मामले को अपने तरीके से हैंडल कर लेंगे। 

जब से महाराष्ट्र में बीजेपी और शिवसेना के रास्ते अलग हुए हैं। तब से संजय राउत बीजेपी के नेताओं पर लगातार तीखे हमले करते रहे हैं। लाउडस्पीकर विवाद जब से शुरू हुआ है राउत ने बीजेपी पर निशाना साधना और तेज कर दिया है। राज ठाकरे पर भी तंज कसते नज़र आ रहे हैं। एमएनएस (MNS) प्रमुख राज ठाकरे द्वारा लगातार मस्जिदों में लाउडस्पीकर बंद करने को लेकर धमकी देने के मामले पर राउत ने कहा था कि जब से केंद्र ने प्रवर्तन निदेशालय (ED) की जांच में राहत दी है, तब से महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना बीजेपी की लाउडस्पीकर बन गई है। एक बार फिर बिना नाम लिए बीजेपी को सुपारी बाज बताने को लेकर संजय राउत सुर्खियों में आ गए हैं।