A
Hindi News महाराष्ट्र पुलिस के हाथ से डंडा लेकर युवक को पीटते दिखे शिवसेना विधायक, Video वायरल होने पर दी सफाई

पुलिस के हाथ से डंडा लेकर युवक को पीटते दिखे शिवसेना विधायक, Video वायरल होने पर दी सफाई

बुलढाणा विधायक संजय गायकवाड़ का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह पुलिस के हाथ से डंडा लेकर युवक की पिटाई करते दिख रहे हैं। हालांकि बाद में उन्होंने इस मामले पर सफाई भी पेश की है।

युवक को पीटते दिखे शिवसेना विधायक।- India TV Hindi Image Source : INDIA TV युवक को पीटते दिखे शिवसेना विधायक।

बुलढाणा: अपने बयानों से हमेशा चर्चा में रहने वाले शिवसेना विधायक संजय गायकवाड की मुश्किलें फिर से बढ़ती नजर आ रही हैं। दरअसल शिव जयंती के दौरान भीड़ में कुछ लडकों को पीटते हुए उनका वीडिया सामने आया है। ये वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है। हालांकि वीडियो वायरल होने के बाद उन्होंने इस मामले पर सफाई भी दी है। बता दें कि इससे पहले शेर का शिकार करने के अपने बयान के बाद विधायक गायकवाड चर्चाओं में थे। इसके अलावा नागपुर की एक महिला की जमीन हड़पने का मामला भी उनके साथ जुड़ा हुआ है। 

विधायक ने दी सफाई

बता दें कि बुलढाणा के शिवसेना विधायक संजय गायकवाड़ का एक और वीडियो इन दिनों तेजी से वायरल हो रहा है, जो उनकी मुश्किलें बढ़ा सकता है। शिवसेना (शिंदे गुट) के विधायक संजय गायकवाड का जो वीडियो सामने आया है, उसमें वह पुलिस के हाथ से डंडा लेकर एक युवक को पीटते हुए दिख रहे हैं। वहीं वीडियो वायरल होने के बाद विधायक संजय सिंह ने सफाई देते हुए कहा कि शिवजयंती जुलूस के बीच कुछ लोग चाकू लेकर हुड़दंग मचाने की कोशिश कर रहे थे। एक महिला और उसकी बेटी ने मुझे इसकी जानकारी दी, मैं तुरंत मेरे बॉडीगार्ड के साथ वहां गया। युवक ने मेरे बॉडीगार्ड पर हमला किया। इसके बाद मैने उसके डंडे से युवक को थोड़ा प्रसाद दिया है और हुड़दंग मचाने वाले युवकों को पुलिस के सुपुर्द कर दिया।

पहले भी विवादों से रहा नाता

बता दें कि इससे पहले बुलढाणा विधायक संजय गायकवाड शेर का दांत गले में पहने दिखे थे, जिसपर वन विभाग ने उनके खिलाफ मामला दर्ज किया हुआ है। वहीं एक अन्य मामले में उनपर एक महिला किसान की जमीन पर कब्जा करने का भी आरोप है। इस मामले में कोर्ट के आदेश पर विधायक के खिलाफ बोराखेडी थाने में मामला दर्ज किया गया है। ऐसे में अब एक और वीडियो सामने आया है, जो 19 फरवरी का बताया जा रहा है।

(बुलढाणा से गणेश सोलंकी की रिपोर्ट)

यह भी पढ़ें- 

मुंबई की 6 लोकसभा सीटों पर कांग्रेस और उद्धव में डील तय, संजय निरुपम को मिल सकती है राहत

मुंबई: सरकार को लगाया 175 करोड़ रुपये चूना, GST इंस्पेक्टर और 16 व्यापारियों पर FIR, ACB ने कसा शिकंजा