A
Hindi News महाराष्ट्र परमबीर के लेटर बम के बाद शिवसेना और NCP आमने-सामने, बढ़ सकता है टकराव

परमबीर के लेटर बम के बाद शिवसेना और NCP आमने-सामने, बढ़ सकता है टकराव

जयंत पाटिल द्वारा दिए गए बयान के बाद शिवसेना और एनसीपी में टकराव बढ़ने के आसार हैं। दरअसल जयंत पाटिल से पहले शिवसेना की तरफ से संजय राउत का बयान सामने आया था। संजय राउत ने एनसीपी पर निशाना साधा। उन्होंने कहा है कि सरकार के मंत्रियों को सोचना चाहिए कि उनके पैर जमीन पर हैं कि नहीं।

<p>परमबीर के लेटर बम के...- India TV Hindi Image Source : INDIA TV परमबीर के लेटर बम के बाद शिवसेना और NCP आमने-सामने, बढ़ सकता है टकराव

मुंबई. महाराष्ट्र की सियासत में परमबीर सिंह के लेटर बम से बड़ा धमाका हुआ है। परमबीर का लेटर सामने आने के बाद बड़े-बड़े दिग्गज नेता सियासी हालातों को पटरी पर लाने के लिए दिल्ली तक की दौड़ लगा रहे हैं। लेटर बम के बाद न सिर्फ विपक्षी भाजपा बल्कि महा विकास अघाड़ी के अंदर से भी राज्य के गृह मंत्री अनिल देशमुख के इस्तीफे की मांग उठने लगी है। हालांकि महाराष्ट्र की उद्धव सरकार में मंत्री जयंत पाटिल ने ये साफ- साफ कह दिया है कि एनसीपी अनिल देशमुख को नहीं हटाएगी।

पढ़ें- Coronavirus: देशभर में 43,846 नए मामले, इस साल एक दिन में यह सर्वाधिक संख्या

जयंत पाटिल द्वारा दिए गए बयान के बाद शिवसेना और एनसीपी में टकराव बढ़ने के आसार हैं। दरअसल जयंत पाटिल से पहले शिवसेना की तरफ से संजय राउत का बयान सामने आया था। संजय राउत ने एनसीपी पर निशाना साधा। उन्होंने कहा है कि सरकार के मंत्रियों को सोचना चाहिए कि उनके पैर जमीन पर हैं कि नहीं। महाराष्ट्र में सरकार चलाने के लिए कुछ चीजें ठीक करना जरूरी है। संजय राउत ने कहा है कि चिट्ठी में जो बातें लिखी हैं उसकी जांच होनी चाहिए। उन्होंने ये खुलकर माना कि सरकार पर जरूर कुछ दाग लगे हैं।

पढ़ें- Parambir Singh Letter: इंडिया टीवी से परमबीर ने कहा- इस मसले पर कुछ नहीं बोलूंगा

शरद पवार से मिलने दिल्ली रवाना हुए संजय राउत
महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे ने संजय राउत को शरद पवार से बात करने के लिए दिल्ली भेजा है। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक शरद पवार ने एनसीपी के कोर कमिटी के 2 सदस्यों एनसीपी प्रदेश अध्यक्ष जयंत पाटिल और डिप्टी सीएम अजित पवार को दिल्ली बुलाया है। दिल्ली में होने वाली मीटिंग में सुप्रिया सुले भी शामिल हो सकती है। इसके अलावा प्रफुल्ल पटेल भी मीटिंग में रहेंगे, ऐसे जानकारी मिली है। इससे पहले पहले संजय राउत ने आज सुबह-सुबह गीतकार जावेद अख्तर के एक शेर को ट्वीट किया। ट्वीट में संजय राउत ने लिखा- हमको तो बस तलाश नए रास्तों की है, हम हैं ऐसे मुसाफिर जो मंजिल से आए हैं। 

पढ़ें- लेटर बम: मुंबई से दिल्ली तक हलचल तेज, शरद पवार ने अजित पवार और जयंत पाटिल को दिल्ली बुलाया