A
Hindi News महाराष्ट्र मुंबई क्राइम ब्रांच की पूछताछ में बड़ा खुलासा, फायरिंग से पहले शूटर्स ने किया था ये काम

मुंबई क्राइम ब्रांच की पूछताछ में बड़ा खुलासा, फायरिंग से पहले शूटर्स ने किया था ये काम

आरोपी शूटर्स ने पूछताछ के दौरान मुंबई क्राइम ब्रांच को बताया कि फायरिंग करने से पहले उन्होंने 100 मीटर तक पैदल रेकी की थी। कोई भी पुलिस या सुरक्षा गार्ड नहीं दिखने पर उन्होंने गोलीबारी की और फरार हो गए।

Salman Khan Apartment Firing Case- India TV Hindi Image Source : X/SALMANKHAN/ANI सलमान खान के घर फायरिंग से ठीक पहले आरोपियों ने रेकी की थी

सलमान खान के घर फायरिंग करने वाले शूटर्स के साथ पूछताछ में बड़ा खुलासा हुआ है। मुंबई क्राइम ब्रांच के साथ पूछताछ में आरोपी शूटर्स ने बताया है कि फायरिंग करने से पहले उन्होंने सलमान के घर से 100 मीटर पहले बाइक रोक कर गैलेक्सी अपार्टमेंट की पैदल रेकी की थी। घर के बाहर कोई भी सुरक्षा गार्ड या पुलिसकर्मी नहीं होने पर आरोपी बाइक में बैठकर आए और गोलीबारी कर फरार हो गए। 

सुरक्षाकर्मी नहीं होने पर की फायरिंग

आरोपी शूटर्स ने बताया है कि जब उन्होंने देखा कि सलमान खान के घर के बाहर कोई पुलीस सुरक्षा या गार्ड नही है, तो उसके बाद दोनो दोबारा बाइक पर बैठकर आए और गोलीबारी कर के मौके से फरार हो गए। सलमान के घर फायरिंग के घटना के वक्त गेट के बाहर सुरक्षा में लगी पुलिस जीप नहीं होने की बात पहले ही सामने आई थी।

गुजरात से गिरफ्तार हुए आरोपी

मुंबई पुलिस ने फायरिंग करने वाले दोनों आरोपियों को गुजरात के भुज से गिरफ्तार किया था। इसके बाद दोनों आरोपियों को मुंबई लाया गया। क्राइम ब्रांच सूत्रों के मुताबिक पकड़े गए दोनो आरोपियों के नाम विकी गुप्ता (24) और सागर पाल (21) हैं। दोनों आरोपी शूटर बिहार के मसीही,पश्चिम चंपारण के रहने वाले हैं। इन दोनों के खिलाफ पहले से चोरी,चैन स्नैचिंग जैसे मामले दर्ज हैं। इस केस में मुंबई पुलिस ने दो लोगों को पनवेल से भी हिरासत में लिया था। इन दोनों ने सलमान के घर पर फायरिंग करने वाले शूटर्स को सेकेंड हैंड बाइक बेची थी।

रविवार को हुई थी फायरिंग

अभिनेता सलमान के घर के बाहर बाइक पर सवार दो लोगों ने रविवार को फायरिंग की थी, जिसमें गैंगस्टर लॉरेंस विश्ननोई से जुड़े लोगों का नाम भी सामने आया। दावा किया जा रहा है कि सलमान के घर पर फायरिंग के पीछे लॉरेंस बिश्नोई गैंग के रोहित गोदारा का हाथ है। राजस्थान का कुख्यात गैंगस्टर रोहित गोदारा अमेरिका में रहता है। उसने अमेरिका में बैठकर ही प्लानिंग की, शूटर्स अरेंज किए। उनको हथियार मुहैया कराया और सलमान खान के घर और फॉर्म हाउस की रेकी करने में मदद की। रोहित गोदारा का नाम सुखदेव सिंह गोगामेड़ी और सिद्धू मूसेवाला मर्डर केस में भी आया था।

यह भी पढ़ें-

सलमान खान के घर पहुंचे एकनाथ शिंदे, मुलाकात के दौरान सलीम खान भी रहे मौजूद

दोपहर 12 बजे होगा रामलला का सूर्याभिषेक, 500 वर्ष बाद राममंदिर में रामनवमी की छटा