Sunday, May 19, 2024
Advertisement

सलमान खान के घर पहुंचे एकनाथ शिंदे, मुलाकात के दौरान सलीम खान भी रहे मौजूद

महाराष्ट्र के सीमए एकनाथ शिंदे ने सलमान खान और उनके पिता सलीम खान से आज मुलाकात की। कुछ देर पहले ही वो एक्टर के गैलेक्सी अपार्टमेंट में पहुंचे। मुलाकात के दौरान की तस्वीरें भी सामने आ गई हैं, जिसमें सलमान सीएम शिंदे से बातचीत करते दिख रहे हैं।

Reported By : Dinesh Mourya, Atul Singh Written By : Jaya Dwivedie Updated on: April 16, 2024 17:41 IST
Salman khan eknath shinde- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV सलीम खान और सलमान खान से मिले सीएम एकनाथ शिंदे।

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के घर के बाहर हुई फायरिंग ने फैंस को हिला कर रख दिया। इस मामले में अब लगातार तेजी के साथ कार्रवाई की जा रही है। हाल में ही आरोपियों को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। दोनों से पूछताछ जारी है। इसी के मद्देनजर सलमान खान के घर के बाहर सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं। इसी बीच महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे भी सलमान खान से मिलने उनके आवास गैलेक्सी अपार्टमेंट्स पहुंचे। इस मुलाकात की तस्वीरें भी सामने आई हैं, जिसमें सीएम शिंदे सलमान खान और सलीम खान से बातचीत करते नजर आ रहे हैं। 

सीएम शिंदे ने मुलाकात के बाद दिया बयान

सलमान खान और सलीम खान से जब सीएम एकनाथ शिंदे मिलने पहुंचे तो वहां बाबा सिद्दीकी भी मौजूद थे। मुलाकात के बाद सीएम शिंदे ने अपना आधिकारिक बयान भी जारी किया है। उन्होंने कहा कि सलमान खान फायरिंग मामले में पुलिस कड़ी कार्रवाई करेगी।

क्या है पूरा मामला

पनवेल फ्लैट का एग्रीमेंट 10 मार्च को 11 महीनों के लिए बनाया गया था। 28 फरवरी को दोनो शूटर्स मुम्बई में लैंड हुए थे। 29 फरवरी से 1 मार्च तक सलमान के घर के पास देखे गए। 1 मार्च को दोपहर में पनवेल गए और 1 से 18 मार्च तक हरिग्राम पनवेल में ही रहे। 25 मार्च को होली के लिए चंपारण में गांव में थे। होली के बाद 1 अप्रैल को मुम्बई वापस लौटे।

अनमोल बिश्नोई का इस मामले में रोल क्या था, इसकी जांच की जा रही है। दोनों गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर फायरिंग की इस वारदात को अंजाम देने के बाद मुंबई से सूरत तक कार से गए थे। पकड़े गए आरोपियों में से एक सागर पाल मुंबई आने से पहले 2 साल तक हरियाणा में काम करता था। इस सब में दोनों शूटर्स की किसने मदद की इसकी भी जांच की जाएगी। किसके कहने पर फायर किया गया? किसने इन्हें भेजा? यह जांच में पता चलेगा। शुरुआती जांच में पता चला कि यह शूटर्स  को फायरिंग के लिए आर्म्स मुम्बई में दिया गया है। क्राइम ब्रांच की टीम कल देर रात गुजरात पहुंची। पहले टीम राजकोट पहुंची और फिर वहां से भुज के लिए निकली। दोनों के आधार कार्ड पर पनवेल फ्लैट का रेंट एग्रीमेंट बना था। सागर पाल और विकी गुप्ता ने 2 अप्रैल को 24 हजार रुपये में बाइक खरीदी था

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement