Saturday, May 18, 2024
Advertisement

सलमान खान के घर के बाहर हुई फायरिंग पर भाई अरबाज खान ने तोड़ी चुप्पी, लंबे-चौड़े पोस्ट में बताया परिवार का हाल

सलमान खान के भाई अरबाज खान ने हाल में हुए फायरिंग मामले पर आधिकारिक बयान जारी किया है। उन्होंने परिवार की स्थिति बताने के साथ ही मामले में चल रही कार्रवाई पर बात की। साथ ही लोगों को किसी भी गैर शख्स की बातों पर यकीन न करने की सलाह भी दी है।

Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Updated on: April 15, 2024 20:12 IST
Salman khan arbaaz khan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM सलमान खान और अरबाज खान।

बॉलीवुड एक्टर और प्रोड्यूसर अरबाज खान ने आखिरकार सलमान खान के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर हुई फायरिंग मामले पर अपनी चुप्पी तोड़ी है। सुपरस्टार के भाई अरबाज कान ने न सिर्फ यह बताया कि हालिया घटना परेशान करने वाली है बल्कि यह भी साफ कर दिया कि खान परिवार की ओर से इससे पहले कोई आधिकारिक बयान जारी  नहीं किया गया है। ऐसे में परिवार का नाम लेकर जो भी  बयान सामने आए हैं वो पूरी तरह बेबुनियाद हैं। उन्होंने यह भी अपील की कि किसी के बयान पर विश्वास न करें। साथ ही बताया गया कि पुलिस जांच में जुटी हैं और इस अप्रिय घटना की जांच में सलीम खान का परिवार  पूरी तरह से सहियोग कर रहा है। 

अरबाज ने फैंस के लिए जारी किया संदेश 

अरबाज खान ने अपने लंबे इंस्टाग्राम पोस्ट में कहा, 'सलीम खान परिवार के निवास स्थान गैलेक्सी अपार्टमेंट में मोटरसाइकिल पर दो अज्ञात लोगों द्वारा गोलीबारी की हालिया घटना बहुत परेशान और हैरान करने वाली है। इस चौंकाने वाली घटना से हमारा परिवार सदमे में है। दुर्भाग्य से हमारे परिवार के करीबी होने का दावा करने वाले और प्रवक्ता होने का दिखावा करने वाले कुछ लोग मीडिया में अनाप-शनाप बयान दे रहे हैं और कह रहे हैं कि यह सब एक प्रचार स्टंट है और परिवार इससे अप्रभावित रहेगा। यह सच नहीं है और इसे गंभीरता से नहीं लिया जाना चाहिए। सलीम खान परिवार के किसी भी सदस्य ने इस घटना के संबंध में मीडिया को कोई बयान नहीं दिया है। इस वक्त परिवार इस अनहोनी घटना की जांच में पुलिस की मदद और सहयोग कर रहा है। हमें मुंबई पुलिस पर भरोसा है और हमें आश्वासन दिया गया है कि वे हमारे परिवार की सुरक्षा के लिए अपनी क्षमता से सब कुछ करेंगे। आपके प्यार और समर्थन के लिए आप सभी को धन्यवाद।'

यहां देखें पोस्ट

क्या है मामला

बता दें, गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर फायरिंग की घटना के बाद सुरक्षाकर्मियों की संख्या बढ़ गई है। इसके अलावा मुंबई पुलिस ने बांद्रा में अभिनेता के आवास के बाहर फायरिंग के लिए इस्तेमाल की गई मोटरसाइकिल बेचने के मामले में दो को हिरासत में लिया है। क्राइम ब्रांच इस बात की भी जांच कर रही है कि क्या आरोपी शूटर सलमान के पनवेल फार्महाउस को निशाना बनाने की योजना बना रहे थे। क्राइम ब्रांच को शक है कि फायरिंग की घटना से कुछ दिन पहले ही दोनों शूटर मुंबई पहुंचे थे। इससे पहले आज पुलिस ने सलमान के घर के बाहर खुलेआम फायरिंग करने वाले दो शूटरों के चेहरे उजागर कर दिए।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement