A
Hindi News पैसा ऑटो ISUZU mu-X पर मिल रहा है अविश्‍वनीय ऑफर, मिलेगी 8 साल या 200,000 किमी की वारंटी

ISUZU mu-X पर मिल रहा है अविश्‍वनीय ऑफर, मिलेगी 8 साल या 200,000 किमी की वारंटी

खरीदार को बिना किसी अतिरिक्त कीमत के उपलब्ध, ये एक्सटेंडेड वारंटी कई फुल साइज़ एसयूवी शौकीनों को ईसुजू एमयू-एक्स के लिए विकल्प के तौर पर चुनने के लिए सक्षम करेगी।

An unbeatable 8-year/200,000 kms warranty on ISUZU mu-X - India TV Paisa An unbeatable 8-year/200,000 kms warranty on ISUZU mu-X

नई दिल्‍ली। ईसुजू मोटर्स इंडिया ने अतिरिक्त 50,000 किमी के लिए पॉवरट्रेन पर 3 साल की एक्‍सटेंडेड वारंटी के साथ 5ईक्योर पैकेज के मूल्‍य प्रस्‍ताव को और बेहतर बनाया है। ईसुजू के 5ईक्योर पैकेज में 5 साल की व्‍यापक वारंटी और 1,50,000 किमी के लिए 5 साल की मुफ्त सामयिक रखरखाव सुविधा के साथ पेश किया गया था।

ईसुजू एमयू-एक्स पर 5ईक्योर पैकेज साल 2018 में शुरू किया गया था और ये ईसुजू के ग्राहकों के लिए एक सफल मूल्‍य पेशकश रही है। इसने ग्राहकों को संपूर्ण मानसिक शांति प्रदान की और उत्पादों की विश्वसनीयता और टिकाऊपन में पूरा भरोसा दर्शाया है। 

खरीदार को बिना किसी अतिरिक्त कीमत के उपलब्‍ध, ये एक्‍सटेंडेड वारंटी कई फुल साइज़ एसयूवी शौकीनों को ईसुजू एमयू-एक्स के लिए विकल्प के तौर पर चुनने के लिए सक्षम करेगी। एमयू-एक्स बीएस IV मॉडल पर 5 साल या 1,50,000 किमी वारंटी (जो भी पहले हो) और 5ईक्योर पैकेज के तहत मुफ्त सामयिक रखरखाव के अलावा 3 साल या 50,000 किमी  पॉवरट्रेन पर एक्‍सटेंडेड वारंटी दी जा रही है।

5 साल /1,50,000 किमी वारंटी के लिए मुफ्त सामयिक रखरखाव में 5ईक्योर पैकेज के अंतर्गत पीएमएस पार्ट्स, लूब्रिकेंट्स और इससे जुड़ा श्रम शुल्क शामिल है। इसमें टूट-फूट और दुर्घटना में हुई क्षति से जुड़ी मरम्मत शामिल नहीं है। 

ये योजना तुरंत प्रभाव के साथ लागू है और केवल 31 दिसंबर 2019 तक वैध होगी। देशभर में ईसुजू के डीलरों से लागू होने वाले नियम और शर्तों की जांच की जा सकती है। अक्‍टूबर 2018 में लॉन्च की गई नई एमयू-एक्स सर्वश्रेष्‍ठ की पेशकश करती है। ये उन ग्राहकों के लिए बिल्कुल योग्य मिश्रण है जो न केवल स्टाइल, पावर और सड़कों पर दबदबा कायम करने वाली मौजूदगी चाहते हैं बल्कि उनके परिवार के लिए इस श्रेणी में सर्वश्रेष्ठ स्पेस और आराम भी चाहते हैं।

Latest Business News