A
Hindi News पैसा ऑटो Audi भारतीय बाजार में पेश करेगी A4 लक्‍जरी सेडान, 8 सितंबर को होगी लॉन्‍च

Audi भारतीय बाजार में पेश करेगी A4 लक्‍जरी सेडान, 8 सितंबर को होगी लॉन्‍च

लक्‍जरी कार निर्माता कंपनी Audi की नई कार ए4 सेडान का इंतजार अब खत्‍म होने जा रहा है। इसे 8 सितम्बर को भारतीय बाजार में पेश किया जाएगा।

Audi भारतीय बाजार में पेश करेगी A4 लक्‍जरी सेडान, 8 सितंबर को होगी लॉन्‍च- India TV Paisa Audi भारतीय बाजार में पेश करेगी A4 लक्‍जरी सेडान, 8 सितंबर को होगी लॉन्‍च

नई दिल्‍ली। लक्‍जरी कार निर्माता कंपनी Audi की नई कार ए4 सेडान का इंतजार अब खत्‍म होने जा रहा है। कंपनी अब इस कार की लॉन्चिंग के लिए तैयार है। इसे 8 सितम्बर को भारतीय बाजार में पेश किया जाएगा। भारतीय बाजार में ऑडी की इस ए5 का मुकाबला बीएमडब्ल्यू की 3-सीरीज, मर्सिडीज़-बेंज की सी-क्लास और जगुआर की एक्सई से होगा। फिलहाल Audi ने इसकी कीमतों को लेकर खुलासा नहीं किया है। लेकिन माना जा रहा है कि इसकी शुरूआती कीमत 35 लाख रूपए के आसपास होगी।

Audi ने भारतीय बाजार में उतारा A6 मैट्रिक्‍स कार का पेट्रोल वेरिएंट

तस्‍वीरों में देखिए करोड़ों की कारें

cars over crore

Mercedes-Benz S Guard

Ferrari California T

Lamborghini Huracan

Mercedes-AMG GT S

BMW M6 Gran Coupe

माना जा रहा है कि शुरुआत में Audi द्वारा इसे केवल एक इंजन विकल्‍प में उतारा जाएगा। नई ऑडी ए4 में 1.4 लीटर का टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन मिलेगा। जो 150 पीएस की पावर और 250 एनएम का टॉर्क देगा। इंजन 7-स्पीड एस-ट्रॉनिक ऑटोमैटिक गियरबॉक्स से जुड़ा होगा। फरवरी में आयोजित इंडियन ऑटो एक्सपो-2016 में ऑडी ने नई ए4 को 3.0 लीटर डीज़ल के साथ पेश किया था। संभावना है कि जल्द ही इसे डीज़ल इंजन में भी उतारा जाएगा।

Audi अगले साल तक पेश करेगी अपनी सभी कारों के पेट्रोल संस्करण

डिजायन की बात करें तो नई Audi ए4 काफी आधुनिक और मॉर्डन नजर आती है। यह एमएलबी ईवो प्लेटफार्म पर बनी है, जिससे इसका वजन 95 किलोग्राम तक घटा है। अपडेट के तौर पर इसमें स्प्लिट एलईडी डेटाइम रनिंग लाइटें, ऑडी की सिग्नेचर 3डी ग्रिल और एलईडी टेललैंप्स दिए गए हैं, जो इसमें नयापन लाते हैं।

Latest Business News