A
Hindi News पैसा ऑटो Bajaj Auto ने पेश किया अबतक का सबसे आकर्षक फेस्टिव ऑफर, ग्राहकों को 7200 रुपए तक की होगी बचत

Bajaj Auto ने पेश किया अबतक का सबसे आकर्षक फेस्टिव ऑफर, ग्राहकों को 7200 रुपए तक की होगी बचत

यह ऑफर प्रमुख बाजारों में सभी बजाज ऑटो डीलरशिप पर सीमित अवधि के लिए उपलब्ध रहेगा।

Bajaj Auto announces the most attractive festive offer ever- India TV Paisa Image Source : BAJAJ AUTO Bajaj Auto announces the most attractive festive offer ever

नई दिल्‍ली। प्रमुख दोपहिया निर्माता बजाज ऑटो ने अपने ग्राहकों के लिए अबतक का सबसे बेहतरीन फेस्टिव ऑफर पेश किया है। इस ऑफर के तहत सभी प्रमुख बाजारों में बजाज डीलरशिप पर ग्राहकों को 7200 रुपए तक की बचत का फायदा दिया जाएगा। इस ऑफर में आकर्षक कैश डिस्‍काउंट, पांच साल की फ्री वारंटी और फ्री सर्विस पर अतिरिक्‍त बचत जैसी पेशकश शामिल हैं।

कंपनी ने अपने एक बयान में कहा कि यह फेस्टिव ऑफर सीटी110, प्‍लेटिना रेंज, पल्‍सर और एवेंजर रेंज के साथ ही साथ डोमिनर 400 सहित सभी मोटरसाइकिल पर उपलब्‍ध होगा। बयान में कहा गया है कि 23 सितंबर से बजाज मोटरसाइकिल खरीदने वाले ग्राहकों को भारी बचत का फायदा होगा, उन्‍हें सीटी110 पर 3200 रुपए का कैश डिस्‍काउंट और डोमिनर पर 7200 रुपए का कैश डिस्‍काउंट मिलेगा। इसी प्रकार अलग-अलग मॉडल पर अलग-अलग कैश डिस्‍काउंट दिया जा रहा है।

यह ऑफर प्रमुख बाजारों में सभी बजाज ऑटो डीलरशिप पर सीमित अवधि के लिए उपलब्‍ध रहेगा। बजाज ऑटो के अध्‍यक्ष, मोटरसाइकिल बिजनेस, सारंग कनाडे ने कहा कि इस बार त्‍यौहारों की खुशियों को और ज्‍यादा बढ़ाने के लिए हम इस ऑफर को पेश करते हुए काफी खुशी महसूस कर रहे हैं। यह हमारे ग्राहकों के लिए बहुत ही शानदार मौका है जब वह अपनी मनपसंद बजाज मोटरसाइकिल को अविश्‍वसनीय कीमत और अतिरिक्‍त लाभ के साथ अपने घर ले जा सकते हैं।

उन्‍होंने कहा कि यह ऑफर आकर्षक फाइनेंशिंग विकल्‍पों के साथ बजाज मोटरसाइकिल को खरीदना और भी आसान बनाता है और यह हमारे उपभोक्‍ताओं को इस त्‍यौहार पर और अधिक जश्‍न मनाने का एक बहाना भी प्रदान करता है।

Latest Business News