A
Hindi News पैसा ऑटो Bentley ने लॉन्‍च की सबसे तेज कार Flying Spur, टॉप स्‍पीड 325 किमी. प्रति घंटा

Bentley ने लॉन्‍च की सबसे तेज कार Flying Spur, टॉप स्‍पीड 325 किमी. प्रति घंटा

दुनिया भर में अपनी लग्ज़री कारों के लिए मशहूर Bentley ने अपनी लक्‍जरी कार फ्लाइंग स्पर का नया अवतार पेश किया है। इस कार का नाम है फ्लाइंग स्पर डब्ल्यू-12एस।

Bentley ने लॉन्‍च की सबसे तेज कार Flying Spur, टॉप स्‍पीड 325 किमी. प्रति घंटा- India TV Paisa Bentley ने लॉन्‍च की सबसे तेज कार Flying Spur, टॉप स्‍पीड 325 किमी. प्रति घंटा

नई दिल्‍ली। दुनिया भर में अपनी लग्ज़री कारों के लिए मशहूर बेंटले ने अपनी लक्‍जरी कार फ्लाइंग स्पर का नया अवतार पेश किया है। इस कार का नाम है फ्लाइंग स्पर डब्ल्यू-12एस। यह कार लक्‍जरी और ताकत का बेजोड़ मेल है। इस कार की सबसे बड़ी खासियत इसका फुर्तीलापन है। यह बेंटले की पहली कार है जो 200 मील प्रति घंटा (322 किलोमीटर प्रति घंटा) से ज्यादा की रफ्तार पा सकती है। नई फ्लाइंग स्पर डब्ल्यू-12एस की टॉप स्पीड 202 मील प्रति घंटा यानी 325 किलोमीटर प्रति घंटा है।

Audi ने भारत में लॉन्‍च की एंट्री लेवल सेडान A4

तस्‍वीरों में देखिए बेंटले फ्लाइंग स्‍पर

Bentley flying Spur

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

  • फ्लाइंग स्पर डब्ल्यू-12एस में 6.0 लीटर का डब्ल्यू-12 इंजन लगा है, यह इंजन 635 पीएस की ताकत और 820 एनएम का टॉर्क देता है।
  • 0 से 100 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार पाने में इसे 4.5 सेकंड का वक्त लगता है।
  • कार की ग्रिल, विंडो के आस-पास, पिछले बंपर, डोर हैंडल इंसर्ट और हैडलाइट वॉशर कैप में में ग्लॉसी ब्लैक कलर का इस्तेमाल हुआ है।
  • हैडलाइट और टेललाइट में भी ब्लैक ट्रीटमेंट मिलेगा। डी पिलर यानी पिछले दरवाजों के साइड में डब्ल्यू-12एस की बैज़िंग दी गई है।
  • साइड में 21 इंच के खूबसूरत अलॉय व्हील दिए गए हैं।

भारत में लॉन्च हुई सबसे महंगी SUV Bentley Bentayga, कीमत 3.85 से लेकर 5 करोड़ रुपए

  • केबिन की बात करें तो डब्ल्यू-12एस का इंटीरियर बाकी मॉडलों से अलग है, हालांकि इसे पारंपरिक बेंटले की तरह हाथ से तैयार किया गया है।
  • सीटों में ड्यूल कलर लैदर अपहोल्स्ट्री मिलेगी। लैदर के अलावा सैटिन कार्बन फाइबर वाले ट्रिम्स का इस्तेमाल हुआ है।
  • सीट हैडरेस्ट और स्कफ प्लेट्स पर डब्ल्यू-12एस की बैज़िंग मिलेगी। थ्री स्पोक वाला स्पोर्ट प्लस स्टीयरिंग व्हील और गियरशिफ्ट पैडल स्टैंडर्ड मिलेंगे।

Source: Cardekho.com

Latest Business News