A
Hindi News पैसा ऑटो BMW ने लॉन्‍च की नई 3 सीरीज सेडान कार, कीमत है इसकी 41.4 लाख रुपए से शुरू

BMW ने लॉन्‍च की नई 3 सीरीज सेडान कार, कीमत है इसकी 41.4 लाख रुपए से शुरू

यह वाहन दो डीजल और एक पेट्रोल संस्करण में उपलब्ध होगा। डीजल संस्करण की कीमत 41.4 लाख रुपए और 46.9 लाख रुपए है।

BMW launches new 3 series sedan priced Rs 41.4 lakh onwards- India TV Paisa BMW launches new 3 series sedan priced Rs 41.4 lakh onwards

गुरुग्राम। जर्मनी की लग्जरी कार कंपनी बीएमडब्ल्यू ने अपनी नई 3 सीरीज सेडान का नया संस्करण पेश किया है। इसकी शोरूम कीमत 41.4 लाख रुपए से 47.9 लाख रुपए है। कंपनी ने कहा है कि यह नया संस्करण लंबा और चौड़ा है लेकिन इसका वजन पुराने संस्करण से 55 किलोग्राम कम है।

बीएमडब्ल्यू ग्रुप इंडिया के अध्यक्ष एवं मुख्य कार्यकारी अधिकारी रुद्रतेज सिंह ने कहा कि 3 सीरीज बीएमडब्ल्यू का दिल और आत्मा है। यह पिछले चार दशक से ड्राइविंग करने वालों के लिए एक शानदार अनुभव प्रदान करता रहा है।

यह वाहन दो डीजल और एक पेट्रोल संस्करण में उपलब्ध होगा। डीजल संस्करण की कीमत 41.4 लाख रुपए और 46.9 लाख रुपए है। पेट्रोल संस्करण का दाम 47.9 लाख रुपए है। इस वाहन में वायरलेस मोबाइल चार्जिंग, 12.3 इंच के टच स्क्रीन के साथ एप्‍पल कारप्ले इंफोटेनमेंट सिस्‍टम जैसे फीचर्स हैं।

नई 3 सीरीज सेडान कार 2 लीटर डीजल इंजन के साथ दो वेरिएंट में और 2 लीटर पेट्रोल इंजन के साथ एक वेरिएंट में 8 स्‍पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ उपलब्‍ध होगी। बीएमडब्‍ल्‍यू 3 सीरीज में सुरक्षा के लिए छह एयरबैग दिए गए हैं। 3 सीरीज को कंपनी के चेन्‍नई स्थित संयंत्र में मेक इन इंडिया पहल के तहत बनाया जाएगा।

Latest Business News