A
Hindi News पैसा ऑटो सचिन ने भारत में लॉन्‍च की 7वीं पीढ़ी की BMW 5 सीरीज कारें, कीमत 49.90 लाख रुपए से शुरू

सचिन ने भारत में लॉन्‍च की 7वीं पीढ़ी की BMW 5 सीरीज कारें, कीमत 49.90 लाख रुपए से शुरू

BMW ने भारत में आज 7वीं पीढ़ी की 5 सीरीज कारों को लॉन्‍च कर दिया। नई कार पिछली कारों के मुकाबले ज्‍यादा पावरफुल है वहीं देखने में ज्‍यादा स्‍पोर्टी है।

सचिन ने भारत में लॉन्‍च की 7वीं पीढ़ी की BMW 5 सीरीज कारें, कीमत 49.90 लाख रुपए से शुरू- India TV Paisa सचिन ने भारत में लॉन्‍च की 7वीं पीढ़ी की BMW 5 सीरीज कारें, कीमत 49.90 लाख रुपए से शुरू

नई दिल्‍ली। जर्मन कार मेकर BMW ने भारत में आज 7वीं पीढ़ी की 5 सीरीज कारों को लॉन्‍च कर दिया। नई 5 सीरीज की कार पिछली कारों के मुकाबले ज्‍यादा पावरफुल है वहीं देखने में ज्‍यादा स्‍पोर्टी है। कंपनी ने इस कार को क्लस्टर आर्किटैक्चर सीएलएआर प्लैटफॉर्म पर तैयार किया है। आज इस कार को सचिन तेंदुलकर की मौजूदगी में भारत में पेश किया गया।

ये हैं इसके इंजन स्‍पेसिफिकेशंस

भारत में कंपनी ने इन कारों को स्पोर्ट लाइन, लग्ज़री लाइन और एम स्पोर्ट के नाम से लॉन्च किया है। पिछली सीरीज से तुलना करें तो BMW ने इस कार का बूट स्पेस बढ़ाकर 400 लीटर का कर दिया है। नई 5 सीरीज की कार में फुल डिजिटल इंस्ट्रुमेंट कंसोल दिया गया है। इसका टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम पहले से बड़ा है। जो वॉइस कंट्रोल, गैस्चर कंट्रोल, मल्टी-ज़ोन क्लाइमेट कंट्रोल जैसे फीचर्स से लैस है।

Latest Business News